बेहद खूबसूरत हैं अमरीश पूरी की बेटी नम्रता, लेटेस्ट तस्वीर सामने आई तो फैंस बोले?

हिंदी सिनेमा जगत के एक जबरदस्त अमरीश पूरी हुआ करते थे विलेन के किरदार में इनका भी ने लाखों दर्शकों को खूब पसंद आया करता था। भले ही यह अभिनेता आज इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। लेकिन आज भी उनकी दमदार एक्टिंग के लिए उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। बॉलीवुड हिंदी सिनेमा जगत के एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड को एक अलग मुकाम देकर कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। इनकी सुपरहिट मूवीस की लिस्ट में ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘कोयला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘करण अर्जुन’, ‘परदेस’, ‘दामिनी’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल है।

बेहद खूबसूरत हैं अमरीश पूरी की बेटी नम्रता
बेहद खूबसूरत हैं अमरीश पूरी की बेटी नम्रता

इसे भी पढ़े :- सोनू सूद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू, गाय के गोबर के कंडे, गोबर, पाथी

अमरीश पूरी की बेटी दिखती है बेहद ही खूबसूरत

गौरतलब है इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि अभी तक कोई भी अभिनेता अमरीश पुरी की खाली जगह को भर नहीं पाया है। लेकिन आज हम आपको अपनी इस पोस्ट के जरिए अमरीश पुरी नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं अमरीश पुरी जितने एक्टिंग की दुनिया से जुड़े हुए थे नम्रता पूरी उतने ही एक्टिंग की दुनिया से दूरियां बनाए रखना पसंद करती है. लेकिन अभिनेता की बेटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है और खूब धमाल मचाती है।

अमरीश पुरी नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी
अमरीश पुरी नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी नम्रता पुरी

यह बिल्कुल सच है एक्टर की बेटी नम्रता हिंदी सिनेमा जगत से बेशक दूरियां बनाए हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का खूब जलवा बिखेरते हुए दिखाई देती है। नम्रता पूरी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करती है लेकिन इसी के साथ साथ वह एक जबरदस्त डिजाइनर भी है।

सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का खूब जलवा बिखेरते हुए दिखाई
सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का खूब जलवा बिखेरते हुए दिखाई

अमरीश पुरी की बेटी के द्वारा डिजाइन किए गए कई तरह के अलग-अलग कपड़े फैशन शोज के दौरान लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। आप सभी लोगों को जानकारी देते हुए बता दें जितने स्टाइलिश नर्मदा कपड़े बनाती है उससे कई गुना ज्यादा स्टाइलिश वह खुद है। खूबसूरती के मामले में तो वह है हिंदी सिनेमा जगत की कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देते हुए दिखाई देती है।

इसे भी पढ़े :- 11 माह की बच्ची का हार्ट का करवाया ऑपरेशन बने ‘देवदूत’ सोनू सूद ने

लेटेस्ट तस्वीर सामने आई तो फैंस बोले

नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती है और इनकी फैन फॉलोइंग हजारों में है यह आए दिन आपने कोई ना कोई तस्वीर और वीडियो अपने चाहने वालों के साथ साझा करती रहती हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है और इनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद भी की जाती है। इनके द्वारा शेयर की गई उनकी तस्वीरों पर इनके लाखों फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया कर अपना प्यार जाहिर करते हैं।

लेटेस्ट तस्वीर सामने आई तो फैंस बोले
लेटेस्ट तस्वीर सामने आई तो फैंस बोले

वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आप तो इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती है। तो वही किसी अन्य ने कमेंट किया ‘आप अब तक अपनी खूबसूरती को कहां छुपाए हुए थे?’ किसी अन्य ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘आपको हिंदी सिनेमा जगत में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए। ’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहैं हैं।

Join WhatsApp Channel