शर्टलेस तस्वीर शेयर की सोनू सूद ने बॉडी को देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ

बॉलीवुड के सोनू सूद गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर हो चुके सोनू ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है।और अब एक्टर के एब्स देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। तस्वीर में सोनू की धांसू बॉडी दिखाई दे रही है। तस्वीर में सोनू ट्रेड मिल पर लेटे हैं, और वे अपने सिक्स पैक एब्स को दिखा रहे हैं।  उस फोटो में एक्टर एक ट्रेडमिल पर पोज देते दिख रहे हैं। फोटो में सभी की निगाहें एक्टर की तगड़ी बॉडी पर जा टिकी हैं। गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर हो चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू के फैंस उनकी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट जमकर वायरल होती है। सोनू की दरियादिली के अलावा उनके सिक्स एब्स की भी काफी चर्चा होती है।सोनू हमेशा अपनी जिम से जुड़ी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। सोनू ने इसी से जुड़ा हुआ पोस्ट शेयर किया है। सोनू  की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने लाइक कर दिया।

बॉडी देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़
बॉडी देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ

इसे भी पढ़े :- गोलमाल जो बन गयी हाउसहोल्ड ब्रांड, रोहित शेट्टी ने कहा ऐसी फिल्में बनाना मेरी ड्यूटी बन गयी

सोनू सूद ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर

इस तस्वीर में सोनू के एब्स देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। तस्वीर में सोनू की धांसू बॉडी दिखाई दे रही है। तस्वीर में सोनू ट्रेड मिल पर लेटे हैं, और वे अपने सिक्स पैक एब्स को दिखा रहे हैं. तस्वीर में सोनू शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक शॉट्स पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


जिसके कारण उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं। वह काफी कूल अंदाज में एक ट्रेड मिल पर लेटकर पोज दे रहे हैं। सोनू की ये फोटो इतनी तेजी से देखी जा रही है कुछ मिनट में उनको लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। सोनू की इस तस्वीर को 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

सोनू के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है.
सोनू के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है.

इसे भी पढ़े :- राखी सावंत एक वीडियो में ये कहती नजर आईं कि मोदी जी आपने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

बॉडी देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

सोनू ने हाल ही में अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कटाउट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्टर प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बात सिर्फ इतनी ही नहीं है कि प्लैंक एक्सरसाइज कर रहे हैं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बल्कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू  के ऊपर एक नहीं दो शख्स भी चढ़े हुए हैं. इन दोनों के वजन के साथ सोनू को एक्सरसाइज करते देख फैंस बेहद आश्चर्य में पड़ गए हैं

कुछ ही घंटों में 8 लाख लाइक मिले
कुछ ही घंटों में 8 लाख लाइक मिले

सोनू सूद  के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे ।

Join WhatsApp Channel