संजय दत्त और सारा अली खान तक कई सुपरस्टार इस बार सावन में बने बड़े शिव भक्त

भगवान शिव के करोड़ो भक्तो की तरह बहुत से बॉलीवुड सितारे भी महादेव की भक्ति में डूबे हुए दिखाई दिए है । मौके पर हर आम और खास शख्स की तरह ही हमारे फिल्मी सितारे भी बम भोले की पूजा में तल्लीन हो चुके हैं। फिल्मी दुनिया के कई ऐसे सितारे हैं जो भगवान शिव के भक्त हैं। ये सितारे मौका मिलते ही शिव शंबू की पूजा के लिए मंदिर के चक्कर लगाते भी दिखे हैं। महाशिवरात्रि देश भर में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनायी जाती है.इस दिन भोलेनाथ को जल अर्पित कर बेल पत्र , पुष्प और धुप दीप चढ़ा कर यदि पूजा की जाए तो भगवान सभी मनोकामना पूरी करते है और सभी संकतो को हर लेते है इसलिए भोलेनाथ को हर हर महादेव भी कहते है .इस खास रिपोर्ट में हम उन्ही सितारों की बात कर रहे हैं जो भगवान शिव के परम भक्त है। इस लिस्ट में अदाकारा कंगना रनौत से लेकर संजय दत्त तक, कई सितारों का नाम शामिल हैं। .भोलेनाथ के करोड़ो भक्तो की तरह बहुत से बॉलीवुड सितारे भी महादेव की भक्ति में डूबे हुए दिखाई दिए है ।

कई सुपरस्टार इस बार सावन में बने बड़े शिव भक्त
कई सुपरस्टार इस बार सावन में बने बड़े शिव भक्त बॉलीवुड सितारे

इसे भी पढ़े :- पॉकेट में हाथ डाले इस बच्चे को क्या पहचान गए हैं आप, यह अभिनेत्री हैं इनकी पत्नी

संजय दत्त बने बड़े भगवान शिव भक्त

सारा अली खान को भगवान शिव में गहरा विश्वास है। वो शिव दर्शन के लिए अक्सर उज्जैन और केदारनाथ जाती रहती हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वह किसी धर्म या जाति को नहीं मानती हैं। सारा ने शिव की आस्था पर आधारित फिल्म ‘केदारनाथ’ में मुख्य भूमिका निभाई थी।

संजय दत्त और सारा अली खान बने बड़े शिव भक्त
संजय दत्त बने बड़े शिव भक्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हर साल महाशिवरात्रि मनाते हैं। एक्टर की बाजू पर भगवान शिव का टैटू बना हुआ है। संजय दत्त ने ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘रास्कल्स’, और ‘खलनायक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हर साल महाशिवरात्रि मनाते
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हर साल भगवान शिव संजय दत्त

इसे भी पढ़े :- शर्टलेस तस्वीर शेयर की सोनू सूद ने बॉडी को देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ

कई सुपरस्टार बने बड़े भगवान शिव भक्त संजय दत्त और सारा अली खान

कुछ दिनों पहले ही अदाकारा भगवान शिव के दर्शन के लिए अपने दोस्तों के साथ पहुंची थी। अदाकारा वक्त मिलते ही भगवान शिव के दर्शन के लिए निकल जाती हैं।

पर्दे पर भगवान शिव का किरदार निभा कर रातों-रात मशहू
 पर्दे पर भगवान शिव का किरदार निभा कर रातों-रात संजय दत्त 

संजय दत्त पर्दे पर भगवान शिव का किरदार निभा कर रातों-रात मशहूर हुए फिल्म और टीवी स्टार मोहित रैना भी बम भोले के भक्त हैं।बॉलीवुड सितारे टीवी सीरियल अदाकारा मौनी रॉय भी भगवान शिव की भक्त हैं। वो न सिर्फ वक्त-वक्त पर भगवान शिव के दर्शन के लिए जाती हैं। बल्कि उनकी पेंटिंग्स में भी भगवान शिव की आकृतियां दिखती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रह

Join WhatsApp Channel