ब्लू ड्रेस में इतनी हॉट और गॉर्जियस दिखी शिल्पा शेट्टी एक्टर्स का अनोखा अंदाज फेन्स को खूब भाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के माध्यम से वो फैंस के साथ जुड़ी भी रहती हैं. आज सबसे लोकप्रिय प्रेरक वक्ताओं में से एक के रूप में, जय शेट्टी दुनिया भर की कुछ सबसे बड़ी हस्तियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए जाने जाते हैं। वर्तमान में, लेखक और लाइफ कोच अपने पहले विश्व दौरे के हिस्से के रूप में भारत में हैं। जय शेट्टी बुधवार को मुंबई में थे जहां उन्होंने एक इंटरएक्टिव सत्र की मेजबानी की। इस कार्यक्रम के लिए, उनके पास एक विशेष अतिथि भी था, जिसे उन्होंने उनका समर्थन करने वाले पहले लोगों में से एक बताया – बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी। अब, शिल्पा शेट्टी ने मंच पर जय शेट्टी का स्वागत करते हुए और उसके बाद हुई बातचीत का एक वीडियो साझा किया है।

शिल्पा शेट्टी ने मंच पर जय शेट्टी का स्वागत करते हुए
शिल्पा शेट्टी ने मंच पर जय शेट्टी का स्वागत करते हुए

इसे भी पढ़े :- मेट गाला आफ्टर-पार्टी लुक में मोती दिखे सितारे और पैंट और बहुत सारी नग्न ड्रेसिंग से लेकर सब कुछ शामिल

ब्लू ड्रेस में इतनी हॉट और गॉर्जियस दिखती हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को आमंत्रित करते हुए – जो एक आश्चर्यजनक अतिथि थी – मंच पर, जे शेट्टी वीडियो में कहते हैं: “उन्होंने पिछले तीन दशकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। उन्होंने अपने अविश्वसनीय नृत्य, फिटनेस, अभिनय के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है।

ब्लू ड्रेस में इतनी हॉट और गॉर्जियस दिखती हैं शिल्पा शेट्टी
ब्लू ड्रेस में इतनी हॉट और गॉर्जियस दिखती हैं शिल्पा शेट्टी

वह एक अविश्वसनीय योगी और कल्याण उत्साही हैं जिन्होंने हमें दिखाया है कि कैसे स्वस्थ रहना है, लेकिन फिर कभी-कभी बिंदास भी। और, इन सबसे ऊपर, वह एक अविश्वसनीय उद्यमी है जिसके पास एक अविश्वसनीय निवेश पोर्टफोलियो है और उसकी अपनी नींव है

Shilpa Shetty Kundra turns head in blue transparent dress as she gets  papped in the city | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

जो अनाथ बच्चों की देखभाल करती है और पीड़ित लोगों की देखभाल करती है। यह व्यक्ति वह है जिसने मुझे पहले दिन से समर्थन दिया है। मैं मंच पर आमंत्रित करने के लिए बहुत आभारी हूं, एकमात्र शिल्पा शेट्टी।

इसे भी पढ़े :- ड्रेस के बटन खोलकर मृणाल ठाकुर ने दिखाया हॉट लुक में , एक्टर्स की बोल्डनेस तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

शिल्पा शेट्टी का ये अनोखा अंदाज आंखों को भा गया

क्लिप को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “जब 2 शेट्टी एक साथ होते हैं, तो हम घर में आग लगा देते हैं। हमेशा सकारात्मक और प्रेरणादायक जय शेट्टी के साथ! #LoveRules और आप भी, मेरे प्यारे।

Shilpa Shetty Kundra Is An Eternal Diva, These Pics Prove Age Is Just A  Number For Her

” पोस्ट के जवाब में, जय शेट्टी ने कहा, “मुझे यह पसंद है। आपका बहुत आभारी हूं। इस पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘सिर्फ और प्यार और आभार आपको वापस। बहुत खुशी है कि हम ऐसा कर सके।”

शिल्पा शेट्टी का ये अनोखा अंदाज आंखों को भा गया
शिल्पा शेट्टी का ये अनोखा अंदाज आंखों को भा गया

अतीत में, जे शेट्टी ने कई शो में आने और अपने पॉडकास्ट पर बड़े नामों की मेजबानी करने के अलावा, हॉलीवुड अभिनेताओं जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के साथ-साथ लिली कॉलिन्स और निर्देशक चार्ली मैकडॉवेल की शादियों को भी अंजाम दिया है।

Gorgeous Shilpa Shetty Flaunts Her Figure In A Glassy Blue Dress, Can_t Accept  She Is 47 Years Old 😋 - YouTube

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

 

Join WhatsApp Channel