ग्लैमर पिंक कॉट पैंट में बॉस लेडी वाइब्स दी रकुल प्रीत सिंह ने , दिवा की ड्रॉप-डेड गॉर्जियस तस्वीरें में दिखी

बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा अपने फैशन गेम को बेहतरीन बनाए रखते हैं फिर चाहे वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल परिधान। प्रियंका चोपड़ा और रकुल को इससे पहले बेबी पिंक पैंटसूट में देखा गया था।इस खूबसूरत पिंक सूट में फिन्स बॉस लेडी वाइब्स रकुल  ने पैंटसूट में बॉस लेडी वाइब्स दी, दिवा की ड्रॉप-डेड गॉर्जियस तस्वीरें देखें रकुल ने ग्लैमर पिंक कॉट पैंट में बॉस लेडी वाइब्स दी, दिवा की ड्रॉप-डेड गॉर्जियस तस्वीरें देखें रकुल  गुलाबी पैंटसूट में सैसी लग रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और रकुल एक हॉट पिंक पैंटसूट में बात जब फैशन की आती है तो बॉलीवुड स्टार्स अपना बेस्ट देने से कभी नहीं चूकते हैं। उन्होंने अपने उत्कृष्ट सार्टोरियल चयनों के साथ अनुयायियों के लिए लगातार बड़े फैशन लक्ष्य निर्धारित किए हैं।

ग्लैमर पिंक कॉट पैंट में बॉस लेडी वाइब्स रकुल

प्रियंका चोपड़ा और रकुल को इससे पहले बेबी पिंक पैंटसूट में देखा गया था। इसी साल अक्टूबर में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन कर रही थीं. दिवा ने पहले एनबीए इंडिया गेम्स के उद्घाटन समारोह में एक शानदार गुलाबी पैंटसूट पहना था। उनके पहनावे से प्रशंसकों को एथलेटिक और फॉर्मल वाइब मिला।
रकुल प्रीत सिंह इस फोटो के समान टू-पीस पैंटसूट में पोज दे
रकुल  इस फोटो के समान टू-पीस पैंटसूट में पोज दे
प्रियंका चोपड़ा ने इस अवसर पर एक बड़ा, बेबी पिंक पैंटसूट पहना था, जो दर्शाता है कि पैंटसूट भी मजेदार हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने जूतों को उसी रंग की धनुष-विस्तृत हील्स के साथ पूरी तरह से मैच किया।
Rakul Preet Singh Gives Boss Lady Vibes in Chic White Pantsuit, Check Out The Diva's Drop-dead Gorgeous Pictures
आकर्षक झुमके और उनकी शादी की अंगूठी उनके लुक के लिए गहनों में से एक थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपने लहराते बालों को जूड़े में बांधकर, फूले हुए गाल, चमकदार गुलाबी होंठ और आंखों पर गुलाब की झिलमिलाहट के साथ अपने लुक को पूरा किया।
RAKUL PREET in Waist Cut Out Blazer Set – Deepika Nagpal

गुलाबी रंग के न्यूड मेकअप के साथ उनके शानदार लुक की तारीफ 

 रकुल इस फोटो के समान टू-पीस पैंटसूट में पोज दे रही हैं। अभिनेता द्वारा उसके लहराते बालों को वापस एक बन में खींच लिया गया था। रकुल बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। उसने अपनी उपस्थिति बनाए रखी।
रकुल प्रीत सिंह ने हल्के गुलाबी रंग के न्यूड मेकअप के साथ उनके शानदार लुक की तारीफ की।
रकुल  ने हल्के गुलाबी रंग के न्यूड मेकअप के साथ उनके शानदार लुक की तारीफ की।
मिनिमलिस्टिक मेकअप के साथ आप सिंपल लेकिन खूबसूरत दिख सकती हैं। उन्होंने अपनी बेबी पिंक ड्रेस को डायमंड नेकलेस के साथ एक्सेसराइज किया। रकुल ने हल्के गुलाबी रंग के न्यूड मेकअप के साथ उनके शानदार लुक की तारीफ की।
Rakul Preet Singh Gives Boss Lady Vibes in Chic White Pantsuit, Check Out The Diva's Drop-dead Gorgeous Pictures
हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel