‘आइरा ने हाल ही में वैकेशन के दौरान क्लिक की गई अपनी एक तस्वीर जिसे देख लोगो को लगा 440 वोल्ट’ का झटका

बॉलीवुड के सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लेने के बाद से ही उनको और उनकी फैमिली को लेकर सोशम मीडिया पर तरह- तरह की चर्चाएं हो रही हैं।आइरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।आमिर खान की बेटी आइरा को लेकर चर्चा जारी है|इन सबसे बेखबर आइरा ने अपना बिंदास अंदाज नहीं छोड़ा है। आइरा अपनी बेहतरीन पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आइरा ने हाल ही में वैकेशन के दौरान क्लिक की गई अपनी एक तस्वीर शेयर की है।लोगों ने आमिर के बच्चों को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी कमेंट किये हैं।सोशल मीडिया में आमिर खान से ज्यादा उनकी बेटी आइरा ज्यादा चर्चा में नजर आ रही हैं।आइरा खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहती हैं।आइरा ने हाल ही में एक वैकेशन के दौरान क्लिक की गई तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। किसी तस्वीर में आइरा अपने थाई फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं तो किसी में सिर्फ एक लाल रंग की रेशमी कपडे को ओढ़े नजर आ रही हैं।

आमिर खान की बेटी आइरा खान को लेकर चर्चा
आमिर की बेटी आइरा खान को लेकर चर्चा

इसे भी पढ़े :-पंजाबी एक्टर्स नीरू बाजवा कभी डाॅक्टर ने कहा था नहीं बन पाओगी मा,चौथी बार मां बनने जा रही हैं

आमिर की बेटी आईरा को देखकर लगेगा

आइरा  सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहती हैं। आइरा ने हाल ही में एक वैकेशन के दौरान क्लिक की गई तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।किसी तस्वीर में आइरा अपने थाई फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं।

आमिर खान की बेटी आईरा को देखकर लगेगा
आमिर खान की बेटी आईरा को देखकर लगेगा

तो किसी में सिर्फ एक लाल रंग की रेशमी कपडे को ओढ़े नजर आ रही हैं।इसके अलावा उनकी उनके पिता आमिर  की साथ वाली फोटो भी खूब वायरल हो रही हैं जिसमे आइरा अपने पिता आमिर के ऊपर चढ़ के मस्ती कर रही हैं।आपको बता दें की आइरा का पिता आमिर के सामने बिकनी पहन कर केक काटने का फोटो भी खूब वायरल हुआ था।

आमिर खान के सामने बिकनी पहन कर केक काटने का फोटो भी खूब वायरल
आमिर खान के सामने बिकनी पहन कर केक काटने का फोटो भी खूब वायरल

आइरा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहती हैं। आइरा ने हाल ही में एक वैकेशन के दौरान क्लिक की गई तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।किसी तस्वीर में आइरा अपने थाई फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं तो किसी में सिर्फ एक लाल रंग की रेशमी कपडे को ओढ़े नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े :- सोफिया हयात की तस्वीरों ने इंटरनेट की अपने हॉट सिन से गर्मी बढ़ाई,मचाया हंगामा सोशल मीडिया पर ?

‘आईरा’ को देखकर लगेगा ‘440 वोल्ट’ का झटका

इस फ़ोटो में आइरा किसी खूबसूरत लोकेशन पर छुट्टियां बिताती हुई नजर आ रहीं हैं। बेहद शानदार जगह पर आइरा अपने बिंदास अंदाज में बैठी हुईं हैं। इस पिक में आइरा अपनी थाई फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी गोद में एक डॉगी है, जिसे वो प्यार से सहला रही हैं।

उनकी गोद में एक डॉगी है, जिसे वो प्यार से सहला रही हैं।
उनकी गोद में एक डॉगी है, जिसे वो प्यार से सहला रही हैं।

आइरा खान ने इस पिक में ब्लू डेनिम जैकेट व गॉगिल लगाया हुआ है। आइरा ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इस पिक को कुछ जगहों पर उन्होंने ब्लर किया हुआ था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel