आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना ने अंबानी के कार्यक्रम में ‘नातू नातू’ गाने पर मंच पर आग लगा दी

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट का फिल्म ‘आरआरआर’ के ऑस्कर विजेता ट्रैक ‘नातू नातू’ पर थिरकने का एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें दिखाया गया है कि आलिया ने सफेद पोशाक पहनी है और रश्मिका ने हाथीदांत धातु की साड़ी पहनी है।दोनों मंच पर हैं क्योंकि वे ‘नाचो नाचो’ नामक ट्रैक के हिंदी संस्करण पर नृत्य कर रहे हैं। प्रसिद्ध हुक स्टेप करने से पहले आलिया रश्मिका को घुमाती है।अभिनेत्रियों ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च के मौके पर डांस किया था।

राम चरण और एनटीआर जूनियर पर फिल्माए गए 'नातु नातु' ने भारत को गौरवान्वित
राम चरण और एनटीआर जूनियर पर फिल्माए गए ‘नातु नातु’ ने भारत को गौरवान्वित

इसे भी पढ़े :-राखी सावंत को अपनी जान का खतरा कहा आदिल का जेल से आया फोन और कहने लगा कि

आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना ने अंबानी के कार्यक्रम में ‘नातू नातू’

आलिया अपनी स्कर्ट और डिज़ाइनर टॉप में नजर आई। वहीं रश्मिका ने गोल्डन साड़ी स्टाइल आउटफिट पहना था। दोनों को नाटू नाटू गाने पर डांस करता देख मौजूद लोग अपनी खुशी नहीं रोक पाए।फिल्म ‘आरआरआर’ के राम चरण और एनटीआर जूनियर पर फिल्माए गए ‘नातु नातु’ ने भारत को गौरवान्वित किया क्योंकि इसने 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

इसे भी पढ़े :- नीतू कपूर ने और पद्मिनी कोल्हापुरे के संग RRR के गाने नाटू-नाटू पर लगाये ठुमके उनका ये वीडियो देख फेन्स करने लगे जमकर तारीफ

लेडी गागा, डायने वॉरेन और रिहाना जैसे नामों को पीछे छोड़ते हुए, ‘नातु नातु’ ने ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ के ‘अपलॉज’, ‘टॉप गन: मेवरिक’ के ‘होल्ड माई हैंड’ जैसे गानों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के बाद इतिहास रच दिया। ‘

नातु नातु' ने 'टेल इट लाइक अ वुमन' के 'अपलॉज'
नातु नातु’ ने ‘टेल इट लाइक अ वुमन’ के ‘अपलॉज’

ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ से ‘लिफ्ट मी अप’ और ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस’ से ‘दिस इज़ ए लाइफ’।नातु नातु’ इस साल पहले ही गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीत चुका है।

आलिया अपनी स्कर्ट और डिज़ाइनर टॉप में नजर आ
आलिया अपनी स्कर्ट और डिज़ाइनर टॉप में नजर आ

नातू नातू’ नृत्य प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी

‘आरआरआर’ में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं और दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई बताती है।


1920 के दशक में सेट, कथानक उनके जीवन में उस अनिर्दिष्ट अवधि की पड़ताल करता है जब दोनों क्रांतिकारियों ने अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनामी में जाना चुना।

आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना का नाटू नाटू पर डांस
आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना का नाटू नाटू पर डांस

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel