आलिया कश्यप की सगाई की तस्वीरें आईं सामने, सुहाना खान ने पहनी साड्डी

आलिया कश्यप की सगाई की तस्वीरें : 20 मई, 2023 को, भारतीय निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने घोषणा की कि उन्होंने अपने लंबे समय के प्रेमी शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है। 3 अगस्त को, जोड़े ने मुंबई में एक पार्टी के साथ अपनी सगाई का जश्न मनाया और बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स को वहां देखा गया। आलिया की दो सबसे करीबी दोस्त सुहाना खान और ख़ुशी कपूर, दोनों जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ में अपने आगामी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी के लिए शानदार लग रही थीं और इस जश्न में शामिल हुईं।

आलिया कश्यप-शेन ग्रेगोइरे की सगाई पार्टी

सुहाना खान और ख़ुशी कपूर, आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोइरे की सगाई पार्टी में स्टाइल में दिखीं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर इंडस्ट्री में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया की सबसे करीबी दोस्तों में से हैं। ऑनलाइन वीडियो निर्माता ने बड़े शहर में अपनी सगाई का जश्न मनाया।

सगाई समारोह में सुहाना और ख़ुशी के आगमन को दिखाने वाले वीडियो से इंटरनेट भर गया था। जश्न के लिए सुहाना ने चमकदार धारियों वाली नीली साड़ी और मैचिंग टॉप पहनकर फिल्म ये जवानी है दीवानी में दीपिका पादुकोण के किरदार नैना तलवार की तरह कपड़े पहने। लोकप्रिय ट्विन ने अपने बाल खुले रखे थे और झुमका इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उन्होंने अपने पर्स को अपने पहनावे से मैच किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

लेकिन ख़ुशी, जिन्होंने सुनहरी सजावट वाली गुलाबी साड़ी और सुनहरा ब्लाउज पहना था, बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बिना मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ऐसा कहा जाता था कि आलिया और उसका बॉयफ्रेंड शेन एक शानदार जोड़ी थे। आलिया का सेलिब्रेशन आउटफिट फ्लोरल डिजाइन वाला सफेद लहंगा था। वह सहायक वस्तु के रूप में प्रचुर मात्रा में आभूषण पहनती थी। और शेन ने सफेद कुर्ता सेट के ऊपर फ्लोरल-प्रिंट जैकेट पहनकर अपनी भावी पत्नी की पोशाक से मेल खाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अभिषेक मल्हान का जीवन परिचय

आलिया और शेन की सगाई का खुलासा होने पर एक यादगार पल!

आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोरी के सगाई समारोह में कई प्रसिद्ध लोग शामिल हुए, जिनमें वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन, अलाया एफ, अदिति भाटिया, कल्कि कोचलिन और अन्य शामिल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इस बीच, आलिया ने इस साल मई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेन के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं, “बहुत अच्छा हुआ!!!!! मेरे जीवन के प्यार, मेरे जीवनसाथी, अपराध में मेरे साथी और अब मेरी मंगेतर! मैं तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती।” . मैं आपकी सराहना करता हूं कि आपने मुझे सिखाया कि बिना किसी शर्त के किसी से प्यार करना क्या होता है। आपके लिए हां कहना मेरा अब तक का सबसे सरल निर्णय था, और मैं अपना शेष जीवन आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। “मंगेतर ( मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं तुम्हें आआह्ह्ह्ह कह सकता हूं) मैं तुम्हें अपने पूरे दिल और आत्मा से प्यार करता हूं।

Join WhatsApp Channel