तारक मेहता सीरियल की अंजलि उर्फ ​​नेहा मेहता ने निर्माता पर गंभीर आरोप लगाए

टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल स्टार मेहता का उल्टा चश्मा की टीम अब धीरे-धीरे टूट रही है. साल 2009 में शुरू हुए इस सीरियल के एक के बाद एक किरदार अब सीरियल छोड़ रहे हैं जिसके चलते यह सीरियल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।हालांकि इस समय सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा की रिलीज ने निर्माताओं की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं.आरोपी पर काम के पैसे न देने का आरोप लगाया गया है.नेहा ने मीडिया को बताया कि उन्होंने साल 2020 में शो छोड़ दिया था जिसके बाद उनकी छह महीने की सैलरी बची है. उन्होंने कई बार निर्माताओं से बात की है लेकिन भुगतान नहीं किया गया है और उन्हें मीडिया का सहारा लेना पड़ा है। उन्हें उम्मीद है कि जैसे ही मीडिया रिपोर्ट करेगा उन्हें भुगतान किया जाएगा।तारक मेहता सीरियल की अंजलि उर्फ ​​नेहा मेहता ने निर्माता पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रोडूसर असित मोदी फिर फसे विवादों में नेहा मेहत्ता
प्रोडूसर असित मोदी फिर फसे विवादों में नेहा मेहत्ता

इसे भी पढ़े :-मुझे तो सिर्फ प्रॉपर्टी की तरह यूज़ किया” जब शाहिद कपूर भड़का रानी पे कही “मेरी माँ की उम्र की है वो”

टीएमकेओसी के प्रोडूसर असित मोदी फिर फसे विवादों में

नेहा के इस आरोप के बाद शो के निर्माताओं ने नेहा पर बदला लेने का आरोप लगाया।एक इंटरव्यू के दौरान निर्माताओं ने कहा कि नेहा ने बिना किसी को बताए शो छोड़ दिया।उन्होंने यह भी कहा कि नेहा को कई बार ईमेल किया गया और उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाई।

टीएमकेओसी के प्रोडूसर असित मोदी फिर फसे विवादों में
टीएमकेओसी के प्रोडूसर असित मोदी फिर फसे विवादों मे

हाल ही में पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया है। नेहा की मानें तो उनकी शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से कुछ अनबन चल रही थी जिसकी वजह से उन्हें शो छोड़ने का फैसला लेना पड़ा। हालांकि असित मोदी ने बताया कि नेहा ही शो में नहीं रहना चाहती थी और इसीलिए मेकर्स ने उन्हें जाने दिया।

असित मोदी ने बताया कि नेहा ही शो में नहीं रहना चाहती
असित मोदी ने बताया कि नेहा ही शो में नहीं रहना चाहती

इसे भी पढ़े :- भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को तोहफे में दी भारत की पहली ये लग्जरी कार जिसकी कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

नेहा मेहता ने लगाए पैसा खाने का आरोप

असित आगे बताते हैं, “हम उनका और उनके निर्णय का सम्मान करते हैं। वह लम्बे समय से हमारे शो का हिस्सा थीं। इसमें किसी बात का संदेह नहीं है कि उन्होंने इतने साल शो में अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरा काम टीम को एकजुट रखना है, संघटित रखना है। हमारी बड़ी टीम है और यह पूरा मेरा परिवार है। कोई शो छोड़ता है तो उससे बुरा तो लगता ही है लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता। शो की शूटिंग शुरू होने के बाद हमने नेहा मेहता से बात की और उन्हें समझाने की भी कोशिश की पर तब उन्होंने स्पष्ट किया कि वह शो में वापस नहीं लौट रही हैं।

असित मोदी फिर फसे विवादों में नेहा मेहता ने लगाए पैसा खाने का आरोप |
असित मोदी फिर फसे विवादों में नेहा मेहता ने लगाए पैसा खाने का आरोप |

अभी ऐसा है तो हमें अंजलि मेहता के किरदार को निभाने के लिए नए कलाकार की तलाश तो करनी ही पड़ेगी। बस वही बात है। अब हमने नया कलाकार ले लिया है और जिस कलाकार को लाया गया है वह अच्छा काम कर रही हैं। किसी कलाकार को एक बार लेने के बाद उन्हें उस किरदार से हटा देना या निकाल देना संभव नहीं है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel