अनुष्का शर्मा का विराट कोहली के 71वें शतक पर स्पेशल पोस्ट कियाऔर कहा- हमेशा आपके साथ हूं

गुरुवार को एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने तूफानी शतक जड़ा। कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में पहली सेंचुरी बनाई है। इस सेंचुरी के साथ विराट कोहली ने अपने इंटरनेशल करियर का 71वां शतक बना दिया है। 70वें शतक से 71वें शतक के बीच विराट कोहली ने अपनी फॉर्म को लेकर काफी संघर्ष किया। उनका 71वां शतक 1020 दिन बाद आया है।विराट कोहली के फॉर्म में लौटने और 71वां शतक पूरा करने से फैंस में खुशी की लहर है। इस स्पेशल मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति, क्रिकेटर विराट कोहली की खास अचीवमेंट के को सोशल मीडिया पर एक प्यार भरी पोस्ट के साथ सेलिब्रेट किया है।इतना ही नहीं अनुष्का ने विराट के इस रिकॉर्ड शतक पर मैच से उनकी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

विराट कोहली ने ठोका 71वां शतक
विराट कोहली ने ठोका 71वां शतक

इसे भी पढ़े :- ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी शो में नहीं दिखाई?

विराट कोहली ने ठोका 71वां शतक

इंतजार की घड़ियां समाप्त हुई..बुधवार को एशिया कप सुपर-4 राउंड में विराट कोहली  ने अफगानिस्तान के खिलाफ धमाकेदार शतक लगाया। पूर्व भारतीय कप्तान ने सिर्फ 61 गेंदों पर 122 रन की नायाब पारी खेली। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली ने शतक लगाकर एक बार फिर से वर्ल्ड क्रिकेट में अपने नाम का डंका बजा दिया है। विराट के सैंकड़े के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा  ने भी उन पर खूब प्यार लुटाया।

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की
अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की

विराट कोहली के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमेशा तुम्हारे साथ, किसी भी और हर चीज के माध्यम से।’ किंग कोहली ने भी अनुष्का के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया और दिल वाले इमोटिकॉन्स ड्रॉप किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट कोहली ने अंगूठी चूमकर मनाया शतक का जश्न

अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए विराट कोहली ने भी अपना शतक पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका को समर्पित किया। कोहली ने कहा, ”पिछले ढाई साल ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।

विराट कोहली ने अंगूठी चूमकर मनाया शतक का जश्न
विराट कोहली ने अंगूठी चूमकर मनाया शतक का जश्न

मैं एक महीने में 34 साल का होने जा रहा हूं। वो… क्रोध भरा जश्न बीते दिनों की बात हो गई है। दरअसल, मैं चौंक गया था। यह आखिरी फॉर्मेट है जो मैंने सोचा था। यह बहुत सी चीजों का संचय था। टीम काफी खुले दिल की और मददगार रही है। मुझे पता है कि बाहर काफी कुछ हो रहा था और मैंने अपनी अंगूठी को चूमा।

इसे भी पढ़े :-  द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह, इस कमिटमेंट की वजह से लेना पड़ा ऐसा फैसला जिससे शो में ?

पत्नी अनुष्का शर्मा ने कहा- हमेशा आपके साथ हूं

अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ‘किसी भी चीज में और हर चीज में हमेशा तुम्हारे साथ.’ अपने नोट के साथ, अनुष्का ने हार्ट इमोजी भी लगाए हैं। आपको बता दें कि विराट ने अपनी यह सेंचुरी अनुष्का को डेडीकेट है।

पत्नी अनुष्का शर्मा ने कहा- हमेशा आपके साथ हूं
पत्नी अनुष्का शर्मा ने कहा- हमेशा आपके साथ हूं

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि ‘मैं ब्लेस्ड और ग्रेटफुल महसूस कर रहा हूं। पिछले ढाई सालों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैं जल्दी ही 34 का हो रहा हूं। गुस्से वाली सेलिब्रेशन अब बीती बात है। आप मुझे यहां खड़ा देख रहे हैं, क्योंकि एक व्यक्ति ने मेरे लिए चीजें पर्सपेक्टिव में रखी हैं। वो अनुष्का हैं, ये शतक उनके लिए है और हमारी छोटी सी बेटी वमिका के लिए भी।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel