Ashwini Kalsekar : अश्विनी कालेस्कर की पहली शादी टूटी, 4 साल छोटे लड़के से अगली शादी

अश्विनी कालेस्कर समाचार : टेलीविज़न और सोशल मीडिया की जानी मानी अभिनेत्री, अश्विनी कालेस्कर, जिन्होनें हाली में ही एक फिल्म की है भूल भुलैया 2, जिन्होनें 1998 में नितेश पांडे से शादी की, लेकिन दुर्भाग्य से अज्ञात कारणों की वजह से 2002 में   तलाक हो गया। अश्विनी कालेस्कर, जिन्हे इंडस्ट्री में 25 से ज्यादा साल हो गए ने फिल्म की है जैसी गोलमाल, ऑल द बेस्ट और हाल ही में भूल भुलैया। ऐसी सुपर हिट पिक्चर्स का वो एक पार्ट है। कहते हैं कि बॉलीवुड में मशहूर होने के लिए आपकी अच्छी खासी पहचान होनी चाहिए, बड़े-बड़े निर्देशकों और निर्माताओं से संपर्क होना चाहिए। ये सब ना होने के कारण अश्विनी कालेस्कर ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई, आइए जानते हैं कैसा रहा उनका सफर और जानते हैं ऐसी ही कुछ अनकही कहानियां!

अश्विनी कालेस्कर पति (Ashwini Kaleskar Husband)

अश्विनी कालेस्कर ने अपनी पहली शादी 1998 में सबसे पहले पांडे से की। लेकिन, अज्ञात कारणों की वजह से 2002 में उनका तलाक हो गया। उसके बाद, 2009 में मैंने बॉलीवुड अभिनेता मुरली शर्मा से दूसरी शादी की। मुरली शर्मा, अश्विनी कालेस्कर से उम्र में 4 साल छूटे हैं और इस वजह से अश्विनी कालेस्कर को बहुत आलोचना झेलनी पड़ी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें बिना किसी गॉड फादर के एंट्री ली थी, और आज उन्हें 25 साल से भी ज्यादा हो गए। इसके साथ-साथ उन्हें बहुत सारे व्यावसायिक गाने और विज्ञापन भी दिये गये हैं। अश्विनी कालेस्कर एक बेहतरीन उदाहरण है उन लोगों के लिए जो लोग बोलते हैं बॉलीवुड में मशहूर होने के लिए गोफ फादर और बहुत ज्यादा एप्रोच की जरूरत है।

सुष्मिता सेन की ताली वेब सीरीज

Ashwini kaleskar movies
Ashwini kaleskar movies
अश्विनी कालेस्कर की फिल्म
क्र.सं (S.no)  नाम (Name)
1) ओल डी बेस्ट (All The Best)
2) गोलमाल (Golmaal)
3) भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyya 2)

नितेश पांडे की मौत पर अश्विनी कालसेकर: (Ashwini Kalsekar On Nitesh Pandey Death)

नितीश पांडे, जिन्होनें लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम किया था, दुर्भाग्य से उनकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। उनके लास्ट राइड में जाने माने सेलिब्रिटीज उनके घर पूछेंगे। नितेश और अश्विनी की शादी 1998 में हुई थी, और 2002 में उनका तलाक हुआ था। अश्विनी और नितेश का एक बेटा भी हुआ था जिसका नाम आरव है। दुखद समाचार ये है, कि नितेश पांडे की अंतिम यात्रा में भी अश्विनी कालेस्कर नहीं आए थे, और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उन्हें कोई श्रद्धांजलि संदेश नहीं दिया था। नितेश पांडे ने अश्विनी से 2002 में तलाक के बाद दूसरी शादी भी की थी। उनकी दूसरी पत्नी का नाम था अर्पिता पांडे। अर्पिता, नितेश की मौत के बाद इकदाम टूट गया है।

FAQs : अश्विनी कालेस्कर

क्या अश्विनी कालेस्कर का कोई बच्चा है?

पति मुरली शर्मा से उनका कोई बेटा या बेटी नहीं है।

अश्विनी कालेस्कर का उमर क्या है?

53 वर्ष (53 years) 22 January 1970

Who was Nitesh Pandey First Wife?

अश्विनी कालेस्कर

Join WhatsApp Channel