‘इंडियन आइडल 13का ख़िताब जीता ‘ अयोध्या के ऋषि सिंह ने’, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो “इंडियन आइडल सीजन 13” को अपना विनर मिल गया है। अयोध्‍या के ऋषि सिंह सीजन 13 के विजेता चुन लिए गए हैं। ऋषि को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और एक मारुति कार दी गई है। ऋषि न केवल अयोध्‍या बल्कि पूरे प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।अयोध्या के ऋषि सिंह ने ऑडिशन में ही तीनों जजों का दिल जीत लिया था। इंडियन आइडल सीजन 13 का विनर बनने के बाद ऋषि सिंह को सोशल मीडिया पर खूब प्‍यार मिल रहा है।शो में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस हुई और कई सेलेब्स ने इसकी शोभा बढ़ाई। शो में ‘बेस्ट डांसर 3’ के जज सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी आए थे। फिनाले में भारती सिंह ने भी अपने मजेदार अंदाज से पूरी महफिल जमाई। आखिर में विनर अनाउंस किया गया, जोकि अयोध्या के ऋषि सिंह रहे।

अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीता ‘इंडियन आइडल 13
अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीता ‘इंडियन आइडल 13

इसे भी पढ़े :- NMACC के लॉन्चिंग प्रोग्राम में अंबानी की बहु श्लोका मेहता का बेबी बंप आया नजर

अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीता ‘इंडियन आइडल 13

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंडियन आइडल 13’ का 2 अप्रैल 2023 यानी सोमवार को ग्रैंड फिनाले था। फिनाले की रेस में 6 फाइनलिस्ट थे, जिसमें आयोध्या के ऋषि सिंह, शिवम सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, चिराग कोतवाल, देबोस्मिता रॉय और सोनाक्षिकर हैं।

इसे भी पढ़े :-करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के 18वें जन्मदिन पर मौसी करीना ने खास अंदाज में किया विश, और बोलीं-अब उड़ने को तैयार …….

ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

शो में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस हुई और कई सेलेब्स ने इसकी शोभा बढ़ाई। शो में ‘बेस्ट डांसर 3’ के जज सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी आए थे। फिनाले में भारती सिंह ने भी अपने मजेदार अंदाज से पूरी महफिल जमाई। आखिर में विनर अनाउंस किया गया, जोकि अयोध्या के ऋषि सिंह रहे।

‘इंडियन आइडल 13’ के विनर बने ऋषि सिंह अयोध्या के
‘इंडियन आइडल 13’ के विनर बने ऋषि सिंह अयोध्या के

‘इंडियन आइडल 13’ के विनर बने ऋषि सिंह अयोध्या के रहने वाले हैं। सिंगिंग शो में आने से पहले वह मंदिरों और गुरुद्वारों में गाया करते थे। विनर बनने के बाद ऋषि ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, “मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने ट्रॉफी जीत ली है। यह सपना सच होने जैसा है।

शो के ग्रैंड फिनाले के आखरी पड़ाव में जनता के लाइव वोटिंग के जरिए विनर का चुनाव
शो के ग्रैंड फिनाले के आखरी पड़ाव में जनता के लाइव वोटिंग के जरिए विनर का चुनाव

” बता दें, देबिस्मिता और चिराग पहले और दूसरे रनर-अप बने, जिन्हें ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये का चेक मिला।इंडियन आइडल को सीजन 13 को करीब 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद विजेता मिल गया है। इससे पहले शो के ग्रैंड फिनाले के आखरी पड़ाव में जनता के लाइव वोटिंग के जरिए विनर का चुनाव किया गया।

ऋषि सिंह 25 लाख की  प्राइज मनी के साथ घर ले गए चमचमाती कार,
ऋषि सिंह 25 लाख की प्राइज मनी के साथ घर ले गए चमचमाती कार

सबसे ज्यादा वोट यूपी के इस ऋषि को मिले। इंडियन आइडल 13 में पहुंचे टॉप 6 प्रतिभागियों में से फर्स्ट रनर अप देबोस्मिता रॉय वहीं, सेकंड रनर अप चिराग कोतवाल रहे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel