यलो टॉप में ब्लू डेनिम जीन्स में दिखा खूबसूरत लुक , श्रद्धा ने अपने नए हेयरकट से फैंस को काफी इंप्रेस

श्रद्धा कपूर को हाल ही में बांद्रा में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस का एकदम नया लुक देखने को मिला। जिसे सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।वीडियो में श्रद्धा यलो टॉप- ब्लू जीन्स में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने ब्लैक गॉगल्स के साथ स्टाइल किया हुआ है। लेकिन कपड़ों से ज्यादा श्रद्धा के हेयरकट ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। वीडियो में श्रद्धा ने अपने नए हेयरकट से फैंस को काफी इंप्रेस किया है।गर्मियों में लम्बे और झड़ते या डैमेज बालों की झंझट को दरकिनार करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का हालिया शॉर्ट हेयरकट लुक कमाल का है.

 'मैम नाइस हेयरकट'।
‘मैम नाइस हेयरकट’

इसे भी पढ़े :- फुकेट में फोटोशूट कराया बोल्ड ड्रेस में शहनाज गिल ने और रेड कलर की ड्रेस पहन भीगी जुल्फों में लेटकर दिए ऐसे कातिलाना पोज

श्रद्धा कपूर ने फ्लॉन्ट किया अपना नया हेयरकट

वीडियो में श्रद्धा यलो टॉप- ब्लू जीन्स में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने ब्लैक गॉगल्स के साथ स्टाइल किया हुआ है। लेकिन कपड़ों से ज्यादा श्रद्धा के हेयरकट ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। वीडियो में श्रद्धा ने अपने नए हेयरकट से फैंस को काफी इंप्रेस किया है।

Moive Tu Jhoothi Main Makkaar का प्रमोशन करते देखी Shraddha kapoor ,वायरल  फोटोज देखे। ....

इस दौरान श्रद्धा को मराठी भाषा में पैपराजी के साथ बड़े ही प्यार से बातचीत करते हुए देखा गया। एक फोटोग्राफर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘मैम नाइस हेयरकट’।

यलो टॉप- ब्लू डेनिम जीन्स में दिखा फ्रेश लुक,
यलो टॉप- ब्लू डेनिम जीन्स में दिखा फ्रेश लुक,

इसे भी पढ़े :- उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में क्रोकोडाइल नेकलेस पहनने को लेकर हुईं ट्रोल

यलो टॉप में ब्लू डेनिम जीन्स में दिखा खूबसूरत लुक

जिसके लिए उन्होंने मीडिया पर्सन को थैंक्यू भी बोला।श्रद्धा कपूर को इसी साल रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था।

यह रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आए थे।

बांद्रा के एक स्टूडियो के बाहर हुईं स्पॉट
बांद्रा के एक स्टूडियो के बाहर हुईं स्पॉट

अब श्रद्धा जल्दी ही राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री 2’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा जल्द ही श्रद्धा नागिन, चालबाज इन लंदन, आर माधवन के साथ चंदा मामा दूर के और सूरज पंचोली के साथ धड़कन 2 में भी नजर आएंगी।

Moive Tu Jhoothi Main Makkaar का प्रमोशन करते देखी Shraddha kapoor ,वायरल  फोटोज देखे। ....

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel