भारती सिंह ने कराया ‘गोला’ का फोटोशूट पहले बर्थडे पर, बेटे से कहा- हमारी तरह बनना

भारती और हर्ष लिम्बाचिया का बेटा लक्ष्य लिम्बाचिया एक साल हो गया। इस मौके पर कॉमेडियन ने मुंबई में एक पार्टी दी। उसमें गोला अपनी मम्मी- की गोद में नजर आया। वहां पति हर्ष भी मौजूद रहे। इसके अलावा पार्टी में शहनाज गिल, माही विज, पुनीत पाठक समेत अन्य सेलेब्स पहुंचे।कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने दिसंबर, 2017 में शादी की थी। पूरे रस्मों और रिवाजों के साथ इन्होंने सात फेरे लिए थे। इसके पांच साल बाद यानी अप्रैल, 2022 में ये पेरेंट्स बने थे। इन्हें एक बेटा हुआ था। जो 3 अप्रैल को एक साल का पूरा हो गया। पहला जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए कॉमेडियन ने एक ग्रैंड पार्टी रखी। जिसमें उनके परिवार और रिश्तेदार तो आए ही। साथ ही इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्त भी नजर आए। इसमें शहनाज गिल भी पहुंची। जिन्होंने गोले से ज्यादा लाइमलाइट बटोर ली। गोले के बर्थडे से ज्यादा लोगों ने उनकी चर्चा की। हमेशा सबको हंसाने वाली भारती सिंह के लिए आज का दिन बेहद खास है।आज भारती का प्यारा बेटा गोला पूरे एक साल का हो गया है। इस खुशी के मौके पर भारती ने गोला की नई तस्वीरें शेयर की हैं।

- भारती सिंह ने खास अंदाज में बेटे लक्ष्य को किया बर्थडे विश
– भारती सिंह ने खास अंदाज में बेटे लक्ष्य को किया बर्थडे विश

इसे भी पढ़े :-बहन खुशी के साथ फोटो शेयर कर जाह्नवी कपूर ने लुटाया प्यार, उनकी खूबसूरत फोटो को देख फैंस बोले- ‘रियल सिस्टर गोल’

भारती सिंह के बेटे गोला की बर्थडे पार्टी में पहुंची शहनाज गिल

भारती सिंह ने बेटे गोला की इन फोटोज को शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। कहा था कि वो बड़ा होकर अपने मम्मी-पापा जैसे बने। इस फोटो पर कइयों ने प्यार लुटाया था।

Bharti Singh Son Golla Aka Laksh Limbachiyaa First Birthday Party Shehnaaz Gill Aly Goni Karanvir Bohra | Bharti Singh ने शानदार तरीके से मनाया बेटे गोला का पहला बर्थडे, Shehnaaz Gill समेत

भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और बेटे लक्ष्य ने मैचिंग आउटफिट पहन रखा था। कॉमेडियन ने कहा कि उन्होंने इस बात का खास ख्याल रखा था। फोोट में तीनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं।v

भारती की बेटे बर्थडे की फोटो आयी सामने
भारती की बेटे बर्थडे की फोटो आयी सामने

इसे भी पढ़े :- नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन के लिए पहुंची आलिया भट्ट और साड़ी में दिखी बेहद खूबसूरत

भारती की बेटे बर्थडे की फोटो आयी सामने

एक्टर करणवीर बोहरा अपने पूरे परिवार – पत्नी तीजे और तीन लड़कियों – बेला, विएना और जिया के साथ पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने पपाराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिया, जिसमें ये पाचों प्यारे लग रहे हैं।

अपने तीनों बच्चों तारा, खुशी और राजवीर के साथ गोला के बर्थडे पार्टी में
अपने तीनों बच्चों तारा, खुशी और राजवीर के साथ गोला के बर्थडे पार्टी में

टीवी एक्ट्रेस माही विज जिन्हें कोविड-19 हो गया था, वह भी अपने तीनों बच्चों तारा, खुशी और राजवीर के साथ गोला के बर्थडे पार्टी में पहुंची। यहां इनके साथ माही की मां भी थीं।

इनकी क्यूट फोटो फैन्स का दिल जीत
इनकी क्यूट फोटो फैन्स का दिल जीत

 

शहनाज गिल और गोले की केमेस्ट्री हमने पहले भी देखी है। अब एक बार ये दोनों साथ में दिखाई दिए। जहां वह गोले के साथ खेलती नजर आईं। इनकी क्यूट फोटो फैन्स का दिल जीत रही है।

शहनाज गिल ने लूटी महफिल
शहनाज गिल ने लूटी महफिल

भारती सिंह ने बताया कि वो शुरू में घर पर एक पार्टी रखना चाहते थे- लेकिन मैं चाहती थी कि गोला अपनी उम्र के बच्चों के साथ इस एक्सपीरियंस करे। इसलिए उन्होंने बाहर रखी जिसकी थीम कोको मेलन थी।

Bharti Singh Haarsh Son Grand 1st Birthday Bash | भारती सिंह और हर्ष के बेटे लक्ष्य का फर्स्ट बर्थडे

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel