बनियान ही पहनकर निकले एयपोर्ट के लिए बॉबी देओल फेन्स बोलेबाबा कुछ भी कर ……..

एक्टर बॉबी देओल भले ही सिनेमाघरों में अब न दिखते हों, लेकिन ओटीटी पर इनकी खूब पहुंच है। उनकी वेब सीरीज आश्रम, आश्रम 2 और आश्रम 3 लोगों का दिल जीतने में सफल रही है। लोग ने इसे खूब प्यार दिया। अब इस बीच एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्हें बनियान में देखा गया।एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। लोगों को सीरीज खूब पंसद आई। अब लोग इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के जबरदस्त परफॉर्मेंस की सबने तारीफ की है। लंबे समय बाद लोग इस वेब सीरीज में बॉबी देओल की एक्टिंग देख लोग गदगद हो गए। अब एक्टर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे। इस बीच एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह एक्टर फिट फाट नजर आए। उनकी बॉडी को देखकर सबकी आंखें खुली रह गईं। हालांकि उनका लुक देख चौक गए। वो बनियान पहने हुए एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अब उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।हाल ही में बॉबी देओल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 54 साल की उम्र में भी उनकी फिजीक ने सबको हैरान कर दिया। इस दौरान उनके कपड़ों ने भी सबको हैरानी में डाल दिया।

बनियान ही पहनकर निकले एयपोर्ट के लिए
बनियान ही पहनकर निकले एयपोर्ट के लिए

बनियान ही पहनकर निकले एयपोर्ट के लिए

वीडियो में वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे रहे हैं। कार से उतरते वक्त बॉबी देओल शर्टलेस नजर आ रहे हैं. उन्होंने सैंडो बनियान के साथ कारगो पैंट पहना था। बॉबी देओल बनियान पहनकर जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर गईं। 54 की उम्र में उनका इस तरह का फिजीक देख लोगों को हैरानी हुई।

वीडियो में वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे
वीडियो में वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे

बॉबी देओल ने पहले गाड़ी से उतरकर बनियान में ही पैपराजी को पोज दिया। उसके बाद उन्होंने गाड़ी में रखा अपना जैकेट पहन लिया। लोग इस वीडियो को देखने के बाद से इस पर जमकर कमेंट्स दे रहे हैं।

फेन्स बोले बाबा कुछ भी कर

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आश्रम वेबसीरीज दिल पर ले लिया है अपने भाई ने साइड इफेक्ट।दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- जबरदस्ती का दिखाना।

तीसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये लोग अब बनियान में घूमने को फैशन बना रहे हैं। पब्लिक पागल मत बनना अब इसको फैशन बनाकर घूमने मत लगना।

चौथे यूजर ने लिखा- बॉबी देओल पतले हो गए क्या? एक ने लिखा-‘बाबा हैं कुछ भी कर सकते हैं’

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अब फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel