Bro Movie OTT Release : नेटफ्लिक्स पर लाॅन्च होगी पवन कल्याण की ब्रो मूवी, जानिए रिलीज डेट

साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर हीरो पवन कल्याण और साईं धाम तेज की फेंटेसी कॉमेडी ब्रो मूवी अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। थिएटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए यह मूवी 25 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगी।

यह फिल्म तेलुगु में 28 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी अब फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इसी महीने ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन समूह थिरकनी ने किया था ब्रो तमिल हिट विनोद दया पीतम का आधिकारिक रीमेक है।

नेटफ्लिक्स ओटीटी पर रिलीज होगी ब्रो फिल्म

रियल लाइफ के चाचा भतीजे पवन कल्याण और साईं धाम तेज अभिनीत कॉमेडी फिल्म ब्रा की स्ट्रीमिंग 25 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी। नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस फिल्म की रिलीज के बारे में 20 अगस्त 2023 रविवार को अपने आधिकारिक एक्स पेज पर घोषणा साझा की। पोस्ट के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा “समय आमतौर पर कीमती होता है लेकिन इस बार यह शक्तिशाली है पवन कल्याण और साई तेज अभिनीत ब्रो 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।”


फ्राइडे नाइट प्लान का ट्रेलर

इन भाषाओं में दर्शक देख सकते हैं ब्रो मूवी

फिल्म में पवन कल्याण और साइन धर्म तेज के अलावा प्रिया प्रकाश वरियर कार्तिक शर्मा ब्रह्मानंद और सुब्बाराजू भी मुख्य कलाकारों में शामिल है यह फिल्म नेटफ्लिक्स के ग्राहकों के लिए तमिल तेलगु कन्नड़ मलयालम और हिंदी में अवेलेबल होगी।

ब्रो फिल्म की लॉन्च के बारे में इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे ही इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट  Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : ब्रो फिल्म लॉन्च

ब्रो फिल्म कब रिलीज होगी?

ब्रो फिल्म 28 जुलाई को तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ब्रो फिल्म का बजट क्या था?

ब्रो फिल्म का बजट 50 करोड़ इंडियन रूपीस था।

ब्रो फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या था?

ब्रा फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

Join WhatsApp Channel