देबिना बनर्जी ने छोटी बेटी दिविशा का हुआ ‘अन्नप्राशन’

टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बीते साल दो बेटियों के पेरेंट्स बने हैं। बड़ी बेटी लियाना का जन्म 3 अप्रैल में हुआ था तो वहीं दिविशा का जन्म नवंबर में हुआ था। ऐसे में ये कपल इन दिनों कोलकाता में है। रविवार को देबिना ने दिविशा का ‘अन्नप्राशन’ किया गया है। इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की छोटी बेटी दिविशा के ‘अन्नप्राशन’ की कुछ झल​कियां सामने आई हैं।दरअसल, देबिना के परिवार ने उनकी छोटी बेटी दिविशा का ‘अन्नप्राशन’ किया, जो बच्चे के जन्म के कुछ महीने बाद होता है। यह सेरेमनी कोलकाता में देबिना के पूरे परिवार के साथ की गई। दिविशा को उनके परिवार वालों ने खाना खिलाया। इस दौरान दिविशा रेड एंड बेज ब्रोकेड ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें नन्ही दिविशा का बंगाली अंदाज दिखाई दे रहा है।गुरमीत चौधरीऔर देबिना बनर्जी ने रविवार को अपनी छोटी बेटी दिविशा का अन्नप्राशन किया गया है । यह सेरेमनी कोलकाता में देबिना के पूरे परिवार के साथ की गई ।

देबिना बनर्जी ने छोटी बेटी दिविशा का कराया 'अन्नप्राशन
देबिना बनर्जी ने छोटी बेटी दिविशा का कराया ‘अन्नप्राशन

इसे भी पढ़े :- श्रीदेवी की बहन की इतने साल बाद तस्वीर आयी सामने , ये देख लोग रह गए दंग, अनुपम खेर ने खोला राज……..

देबिना बनर्जी ने छोटी बेटी दिविशा का कराया ‘अन्नप्राशन

राइस सेरेमनी में देबिना बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस रेड बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसे फुल बैलून स्लीव्स के ब्लाउज से पेयर किया था।

देबिना बनर्जी ने छोटी बेटी का कराया "अन्नप्राशन", गले में माला, पैरों में पायल, लहंगे में परी सी खूबसूरत लगीं दिविशा - NamanBharat

वहीं, गुरमीत व्हाइट कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे। देबिना और गुरमीत की बड़ी बेटी लियाना चौधरी ने दिविशा के साथ लाल-व्हाइट लहंगा-चोली में ट्विनिंग करती दिखी।

jagran

इसे भी पढ़े :-17 साल की उम्र में मिस इंडिया बनने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि ने कई हिट फिल्मों में किया काम, और अब कहाँ हो गईं गुमनाम जाने ?

दिविशा अन्नप्राशन समारोह की झलकियां साझा कीं

दिविशा का ‘अन्नप्राशन’ के बाद ये कपल आज अपनी बड़ी बेटी लियाना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। आज लियाना पूरे एक साल की हो गई है।

debina

एक्ट्रेस ने हाल ही में लियाना और दिविशा के बर्थडे आउटफिट्स की झलक दिखाई थी।

दिविशा अन्नप्राशन समारोह की झलकियां साझा कीं
दिविशा अन्नप्राशन समारोह की झलकियां साझा कीं

देबिना ने लियाना के लिए एक यूनिकॉर्न-थीम ड्रेस बनवाई है और खुद के लिए ब्लश पिंक कलर की ड्रेसेस ली हैं।

debina

बता दें कि देबिना ने अपनी पहली बेटी को जन्म देने के 1 महीने बाद ही दोबारा प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया था।

jagran

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel