निक जोन्स के साथ शॉपिंग करने निकली देसी गर्ल स्टाइलिश वूलन वियर में नजर आयी प्रिंयका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत से अमेरिका के लिए लौट गई हैं।ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और उनके हसबैंड निक जोनस की लेटेस्ट रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।हसबेंड निक जोन्स संग शॉपिंग करने निकली प्रिंयका चोपड़ा स्टाइलिश वूलन वियर में नजर आई देसी गर्ल एक बार फिर देसी गर्ल का एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ कहीं बहार जा रही हैं।प्रियंका अपना जलवा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बिखेर रही हैं।अब प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं।प्रियंका कहीं भी जाती है उनको देखने के लिए उनके फैंस लाखों कि संख्या से ज्यादा उमड़ जाते हैं।प्रियंका चोपड़ा स्पोर्ट्स वूलन विंटर वियर में दिख रही हैं।साथ ही उन्होंने ऊन की टोपी भी कैर्री किया है।फोटो में एक और खास चीज देखने को मिल रहा है कि प्रियंका हाथों में लाल रंग के फूल ले रखीं हैं और वो पति निक जोनस के साथ मुश्कुराते हुए चल रही हैं।

हसबेंड निक जोन्स संग शॉपिंग करने निकली प्रिंयका
हसबेंड निक जोन्स संग शॉपिंग करने निकली प्रिंयका

इसे भी पढ़े :- सोनाक्षी सिन्हा ने छोटी स्कर्ट में दिखाई हॉट अदाएं उनके बोल्ड सिन को देख फेन्स के उड़ गए होश

हसबेंड निक जोन्स संग शॉपिंग करने निकली प्रिंयका

साथ ही एक्ट्रेस जो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं मिनटों में वो पोस्ट वायरल हो जाता है।वहीं एक बार फिर देसी गर्ल का एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ कहीं बहार जा रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा स्पोर्ट्स वूलन विंटर वियर में दिख
प्रियंका चोपड़ा स्पोर्ट्स वूलन विंटर वियर में दिख

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।इन फोटोज में आप साफ देख सकते हैं कि प्रियंका का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।जिसमें देसी गर्ल काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Nick Jonas & Priyanka Chopra Spent the Weekend in His New Jersey Hometown -  See Photos!: Photo 4874227 | Nick Jonas, Priyanka Chopra Pictures | Just  Jared

 

फोटोज में जैसा देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा स्पोर्ट्स वूलन विंटर वियर में दिख रही हैं।साथ ही उन्होंने ऊन की टोपी भी कैर्री किया है। फोटो में एक और खास चीज देखने को मिल रहा है कि प्रियंका हाथों में लाल रंग के फूल ले रखीं हैं और वो पति निक जोनस के साथ मुश्कुराते हुए चल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

स्टाइलिश वूलन वियर में नजर आई देसी गर्ल

पति निक जोनस के साथ हाथो में हाथ डालकर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कि इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।इस फोटोज में पति निक के लुक्स की बात करें तो आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और साथ में उन्होंने एक जैकेट कैर्री किया है।एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, ”प्रियंका ने क्रिसमस की शॉपिंग के लिए निकली हैं।” वहीं देखा जाए तो उनके फैंस दोनों को साथ देख परफेक्ट कपल का टैग देते नज़र आ रहे हैं।

Couple Goals: हाथों में हाथ डाले पति संग शॉपिंग पर निकलीं प्रियंका, एक-साथ  देखते ही बन रही 'निकयंका' की केमिस्ट्री priyanka chopra spotted with nick  jonas during shopping ...

इतना ही नहीं फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। फोटो पर एक यूजर ने लिखा कि ‘ब्यूटीफुल’, तो एक और ने लिखा कि ‘हमेशा एक-दूसरे का हाथ थामे रहें। प्रियंका और निक दोनों को साथ देख उनके फैंस उनके साथ उम्र भर ऐसे बना रहे इसका कामना भी कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel