पॉकेट में हाथ डाले इस बच्चे को क्या पहचान गए हैं आप, यह अभिनेत्री हैं इनकी पत्नी

बॉलीवुड में धक धक गर्ल नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने 80 और 90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर्स फिल्में कीं, जिनमें से अधिकांश में सुपरहिट डांस नंबर थे।बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी- नेने आजकल लोकप्रिय के-पॉप नृत्य शैली की ओर आकर्षित हैं। माधुरी ने बताया, यह नृत्य कला है क्योंकि इसमें कोरियोग्राफी है। युवाओं को यह बहुत पसंद आ रही है। ऐसी कई सारी नृत्य शैलियां हैं, जो हमें देखने को मिल रही हैं। इनमें कुछ फ्री स्टाइल डांस हैं, तो कुछ प्रयोगित नृत्य हैं।बचपन का समय बहुत ही मासूम होता है, और बड़े होने के बाद जब हम एक बार फिर इन तस्वीरों की ओर देखते हैं तो हमारा दिल प्रफुल्लित हो जाता है| आज हम ऐसी ही एक तस्वीर की बात कर रहे हैं जिसमें आपको एक मासूम बच्चा दिखेगा, जो आज की एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री का पति है,

बचपन का समय बहुत ही मासूम होता है,
बचपन का समय बहुत ही मासूम होता है,(श्री राम नेने)

इसे भी पढ़े :- शर्टलेस तस्वीर शेयर की सोनू सूद ने बॉडी को देख सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ

पॉकेट में हाथ डाले मुस्कुरा रहे इस बच्चे को

अभिनेत्री की उम्र भले ही आज 50 के पार हो गई हो, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के करोड़ों दीवाने हैं. माधुरी आज भी सिर्फ एक मुस्कान से लाखों लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं। माधुरी  भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन छोटे पर्दे पर उन्हें खूब देखा जाता है।

तस्वीर में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं इस अभिनेत्री के पति
तस्वीर में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं इस अभिनेत्री के पति

वहीं उनके पति श्री राम नेने की लोकप्रियता लोगों के बीच कम नहीं है। आपने माधुरी के बचपन की कितनी ही तस्वीरें देखी होंगी आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए श्री राम नेने की बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

उनके अरिन और रयान नाम के दो बेटे हैं।
उनके अरिन और रयान नाम के दो बेटे हैं।(श्री राम नेने)

इसे भी पढ़े :- गोलमाल जो बन गयी हाउसहोल्ड ब्रांड, रोहित शेट्टी ने कहा ऐसी फिल्में बनाना मेरी ड्यूटी बन गयी

श्री राम नेने तस्वीर में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं इस अभिनेत्री के पति

यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसे माधुरी के फैन पेज ने शेयर किया है। फोटो में आप बाईं ओर एक छोटा बच्चा देख सकते हैं, जिसने अपनी जेब में हाथ डाला है और बहुत प्यार से मुस्कुरा रहा है। जी हां ये कोई और नहीं बल्कि माधुरीके पति छोटे डॉक्टर नेने हैं। उनके राइट में आप माधुरी की बचपन की फोटो देख सकते हैं.

उनके राइट में आप माधुरी दीक्षित की बचपन की फोटो देख सकते
उनके राइट में आप माधुरी की बचपन की फोटो देख सकते (श्री राम नेने)

श्री राम नेने की इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘डॉक्टर नेने बहुत प्यारे लग रहे हैं।उनके अरिन और रयान नाम के दो बेटे हैं।अब अभिनेत्री जल्द ही डांस पर आधारित रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में जज के रूप में नजर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे ।

Join WhatsApp Channel