Dream Girl 2 : ड्रीम गर्ल 2 का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, कमाई ने तोड़ दिया रिकॉर्ड

ड्रीम गर्ल्स 2 पहले दिन का कलेक्शन : आज यानि 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की लोकप्रियता कुछ कम हुई है। इसलिए ड्रीम गर्ल के लिए समय ठीक है। हालाँकि, वीकेंड पर तारा सिंह का मुकाबला निश्चित रूप से होगा। Dream Girl 2 संग्रह को लेकर फिल्म पर पूरा ध्यान है। क्योंकि इस फिल्म का भी बहुत समय से इंतजार था ड्रीम गर्ल का पहला भाग बहुत पसंद किया गया था।

ड्रीम गर्ल्स 2 पहले दिन का कलेक्शन

एकता कपूर ड्रीम गर्ल 2 को बना रही है। वहीं आयुष्मान और अनन्या की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी। लेकिन आयुष्मान के साथ नुसरत पहले भाग में भरूचा था। फिल्म की पहले से बुकिंग काफी अच्छी हुई है। इसलिए कलेक्शन भी अच्छा होगा। वहीं, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा का उत्सव होगा।

Dream Girl 2 1st Day Collection

ड्रीम गर्ल 2 का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये है। सैनिलिक.कॉम के अनुसार, 23 तारीख तक 52546 टिकट बिक चुके हैं। गुरुवार की बुकिंग भी इसमें नहीं है। ‘ड्रीम गर्ल’ के अग्रिम बुकिंग में अब तक लगभग 1.19 करोड़ रुपये मिल चुके हैं। वहीं, ड्रीम गर्ल भाग 2 के पहले दिन का संग्रह दो डिजिट में होगा। Film की कमाई 8 से 10 करोड़ रुपये हो सकती है।अनन्या के अलावा आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल भाग 2 में अनु कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। राज शांडिल्य ने फिल्म को निर्देशित किया.

गदर 2 की कामयाबी के पीछे अमीषा पटेल ने किया समझौता

फिल्म के सभी गाने हिट हैं

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के सभी गाने, जो हिट रहे और एक ब्लॉकबस्टर बन गए, ट्रेलर को बहुत पसंद किया। यह फिल्म अपने पहले दिन बड़ी आसानी से 5 से 5 करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार कर सकती है क्योंकि फिल्मी तारीफें मिल रही हैं और इसने इतना बज और क्रेज बनाया है कि यह 5 करोड़ 50 लाख रुपये का कारोबार कर सकती है। अब सब कुछ इस फिल्म की सार्वजनिक समीक्षा और प्रतिक्रियाओं पर निर्भर है, ड्रीम गर्ल भाग 2 काफी बड़ा ब्लॉकबस्टर हो सकता है अगर इसे बड़े-बड़े क्रिटिक्स ने अच्छा रिव्युस दिया और अच्छी तारीफ दी। वर्तमान में हमें बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 55 से 50 करोड़ रुपए है. फिल्म हिट होने के लिए 60 करोड़ रुपए, सुपरहिट होने के लिए 70 करोड़ रुपए और ब्लॉकबस्टर होने के लिए 110 करोड़ रुपए चाहिए।

FAQ ड्रीम गर्ल 2

फिल्म की कमाई कितनी होगी?

Film की कमाई 8 से 10 करोड़ रुपये हो सकती है

फिल्म की कितने टिकट बिक चुके हैं?

अभी तक 52546 टिकट बिक चुके है।

Join WhatsApp Channel