सिनेमाघरों में ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ रिलीज हुई लेकिन उनकी फिल्म की रोकी जा रही स्क्रीनिंग

आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नाराज प्रशंसकों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रशंसक शिकायत कर रहे हैं कि कोलकाता के एक थिएटर में ‘रॉकेट्री : द नंबी इफेक्ट’ की स्क्रीनिंग को बीच में ही रोक दिया गया। नेटिज़न्स परेशान हो गए। बंगाली और हिंदी भाषा में उन्होंने बताया कि वह 25-45 मिनट तक प्रतीक्षा करते रहे लेकिन स्क्रीनिंग शुरू नहीं हुई। आर माधवन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “स्क्रीनिंग रोकने का जरूर कोई कारण रहा होगा। कृपया शांत रहें। यह मेरी विनम्र प्रार्थना। चिंता न करें, शो जल्द ही शुरू होगा।” वहीं इस मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “आईनॉक्स की गलती के कारण इस फिल्म का क्लाइमेक्स भी नहीं देख सका। यहां तक कि उन्होंने पैसे भी नहीं लौटाए

इसके पोस्टर न लगाके इसकी कमाई पर असर डालना की साजिश रची गई
इसके पोस्टर न लगाके इसकी कमाई पर असर डालना की साजिश रची गई

इसे भी पढ़े :- शादी को अभी नहीं हुए तीन महीने लेकिन इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं आलिया भट्ट

रॉकेट्री फिल्म की रोकी जा रही स्क्रीनिंग(आर माधवन)

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सोमवार को इस फिल्म ने वरुण धवन की ‘जुग जुग जियो’, क्रिस अभिनीत ‘थॉर: लव एंड थंडर’ और विद्युत जामवाल स्टारर ‘खुदा हाफिज 2’ को पछाड़ सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है। हालांकि, कुछ लोग आर माधवन की इस फिल्म काे नाकाम करने की साजिशें रच रहे हैं। जी हां, खुद अभिनेता आर माधवन ने इस साजिशों का पर्दाफाश किया है।

रॉकेट्री फिल्म की रोकी जा रही स्क्रीनिंग
रॉकेट्री फिल्म की रोकी जा रही स्क्रीनिंग

यह पहली बार नहीं है जब ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित करने की कोशिश की गई है। इससे पहले फिल्म की रिलीज के बाद सिनेमाघरों में इसके पोस्टर न लगाके इसकी कमाई पर असर डालना की साजिश रची गई थी। जी हां, शुरुआती दिनों में सिनेमाघरों ने अपने यहां आर माधवन की फिल्म के पोस्टर ही नहीं लगाए थे जिसकी वजह से लोगों को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि उनके नजदीकी सिनेमाघरों में ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ रिलीज हो गई है।

रॉकेट्री' के बाद दर्शकों को 'धोखा' देंगे आर माधवन,
रॉकेट्री’ के बाद दर्शकों को ‘धोखा’ देंगे आर माधवन,

इसे भी पढ़े :- अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा बनी ‘नेशनल क्रश’, लोगो को पसंद आयी ग्लैमरस फोटो जो हो रही हैं तेजी से वायरल

फिल्म के खिलाफ हो रही खूब साजिशें

अभी तक की जानकारी के मुताबिक धोखा- राउंड डी कॉर्नर, एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे। एक दिन आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर।

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' बॉक्स ऑफिस पर धमाल
रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। आर माधवन  नजर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel