मोहित रैना की 3 महीने की बेटी की पहली तस्वीर आयी सामने , और कैप्शन में लिखा पहला मानसून मुबारक’

अभिनेता मोहित रैना ने एक नई तस्वीर में अपनी बच्ची की झलक साझा की। देवो के देव – महादेव अभिनेता ने मई 2023 में पत्नी अदिति के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।मोहित रैना ने इस साल की शुरुआत में अपनी पत्नी अदिति के साथ एक बच्ची का स्वागत किया। एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, देवों के देव – महादेव अभिनेता ने अपने बच्चे की एक तस्वीर साझा की। हालांकि अभिनेता ने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।अपनी बेटी के जन्म के बाद से, उरी अभिनेता छिटपुट रूप से उसके बारे में अपडेट पोस्ट करते रहे हैं। 25 जून को मोहित ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक झलक साझा की। मोहित ने उन्हें ‘हैप्पी फर्स्ट मॉनसून’ की शुभकामनाएं देते हुए बच्चे को अपनी बाहों में लपेटकर पोज दिया।

'पहला मानसून मुबारक'
‘पहला मानसून मुबारक’

इसे भी पढ़े :- फेमस सीरियल इमली के मेन लीड एक्टर करण वोहरा के घर दो जुड़वा बेटों ने लिया जन्म

मोहित रैना ने बेटी के साथ शेयर की पहली तस्वीर

अपनी बेटी के जन्म के बाद से, उरी अभिनेता छिटपुट रूप से उसके बारे में अपडेट पोस्ट करते रहे हैं। 25 जून को मोहित ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की एक झलक साझा की। मोहित ने उन्हें ‘हैप्पी फर्स्ट मॉनसून’ की शुभकामनाएं देते हुए बच्चे को अपनी बाहों में लपेटकर पोज दिया।

मोहित रैना ने एक नई तस्वीर में अपनी बच्ची की झलक साझा की
मोहित रैना ने एक नई तस्वीर में अपनी बच्ची की झलक साझा की

जैसे ही अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट की, उनके दोस्तों और अनुयायियों ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी शुभकामनाएं भेजीं। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने भी नए पिता को बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। अभिनेता के प्रशंसकों ने टिप्पणियों में बच्ची के लिए नाम भी सुझाए।

Mohit Raina becomes father to baby girl, shares adorable pic | Bollywood -  Hindustan Times

मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति ने  बच्ची का स्वागत किया मोहित, जो कम प्रोफ़ाइल रखने के लिए जाने जाते हैं, ने अपने पहले बच्चे के जन्म की खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति ने  बच्ची का स्वागत किया मोहित,
मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति ने  बच्ची का स्वागत किया मोहित,

फोटो में वह और उनकी पत्नी अपनी बेटी की उंगली पकड़े नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा, ‘और इस तरह हम 3 हो गए।’

इसे भी पढ़े :- दिशा पटानी और मौनी रॉय का मैचिंग आउटफिट में बेहद ही हॉट और सिजलिंग दिखी

‘पहला मानसून मुबारक’

मोहित रैना ने जनवरी 2022 में एक अंतरंग समारोह में अपनी पत्नी अदिति के साथ शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ा कथित तौर पर दोस्तों के माध्यम से मिला था। दोनों ने सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की।

अभिनेता ने इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा, 'और इस तरह हम 3 हो गए।'
अभिनेता ने इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा, ‘और इस तरह हम 3 हो गए।’

मोहित रैना ने अलगाव की अफवाहों का खंडन किया दिसंबर 2022 में अभिनेता के अपनी पत्नी अदिति से स्पष्ट रूप से अलग होने की खबरें सामने आईं। अफवाहें तब शुरू हुईं जब अभिनेता ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें संग्रहीत कीं । इस खबर ने मोहित के प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

घर आई  नन्ही परी
घर आई नन्ही परी

हालाँकि, रिपोर्टों के अनुसार, भौकाल अभिनेता ने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया। उन्होंने अफवाहों को ‘निराधार’ बताया और हिमाचल प्रदेश में अपनी सालगिरह मनाई। तब से उन्होंने सोशल मीडिया पर कई कपल तस्वीरें शेयर की हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel