गौहर खान मां बनी दिया क्यूट बेटे को जन्म देकर जिसके आने से घर में गूंजी बेटे की किलकारी

टीवी सीरियल स्टार और एक्स बिग बॉस विनर गौहर खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक क्यूट पोस्ट कर फैंस को खुशखबरी दी है।गौहर खान और जैद दरबार के घर नन्हे मेहमान ने कदम रखा है।गौहर खान ने पोस्ट कर बताया कि उनके बेटे ने 10 मई के दिन जन्म लिया है। गौहर खान और जैद दरबार के इस ऐलान के बाद लोग जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभिनेता विक्रांत मैसी ने कमेंट किया आप दोनों को बहुत बहुत मुबारक खुश रहें। किश्वर मर्चेंट ने लिखा, माशाअल्लाह, बधाई हो दोस्तों। एक ने लिखा आप दोनों को बधाई। सुयश राय ने कमेंट किया, “बधाई हो गौहर और जैद खुश रहो दोस्तों।

गौहर ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया
गौहर ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया

इसे भी पढ़े :-आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज़ पर कृति सेनन हुई भावुक और एक्टर्स बोलीं- अगर ‘कुछ भूल-चूक हो गयी हो तो माफ कर देना’

 गौहर खान बनी मां

गौहर खान ने साल 2020 में अपने से करीब 12 साल छोटे टीवी एक्टर जैद दरबार से शादी रचाई थी।गौहर खान ने पोस्ट कर बताया कि उनके बेटे ने 10 मई के दिन जन्म लिया है। गौहर खान और जैद दरबार के इस ऐलान के बाद लोग जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- शनाया कपूर सुंदर और आकर्षक दिखी ‘सलवार कमीज’ में और एक्टर्स की ऐसी सादगी देख फेन्स हुई कायल

घर में गूंजी बेटे की किलकारी

गौहर खान और जैद दरबार फाइनली माता-पिता बन गए हैं। दोनों ने एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया है।

गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद को कर रही हैं डेट
गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद को कर रही हैं डेट

गौहर ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन फैंस के साथ खुशखबरी एक दिन बाद शेयर की है। पोस्ट भी बहुत खूबसूरत लिखा है।

फैंस के साथ खुशखबरी एक दिन बाद शेयर की
फैंस के साथ खुशखबरी एक दिन बाद शेयर की

गौहर और जैद की शादी 25 दिसंबर, 2020 को हुई थी। कथित तौर पर, दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान किराने का सामान खरीदने के दौरान हुई थी। दोनों में चैटिंग होने लगी और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई।

गौहर और जैद की शादी 25 दिसंबर, 2020 को हुई
गौहर और जैद की शादी 25 दिसंबर, 2020 को हुई

पिछले साल दिसंबर में, दोनों ने एक मनमोहक, एनिमेटेड वीडियो के साथ गर्भावस्था की खबर की घोषणा की।

Know Zaid Darbar's Facts Ahead Of His Marriage With Gauahar Khan | इस मशहूर  म्यूजिक डायरेक्टर के बेटे हैं Gauahar Khan के होने वाले शौहर Zaid Darbar,  सालाना इतनी करते हैं कमाई!मजेदार वीडियो में लिखा है, “जब Z, G से मिला तो एक दो हो गया। हम जल्द ही तीन होंगे। इस खूबसूरत यात्रा में आप सभी की प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इश्कजादे, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, बेगम जान जैसी कई फिल्मों में दिखाई दी हैं,

इस खूबसूरत सभी की प्रार्थना और आशीर्वाद
इस खूबसूरत सभी की प्रार्थना और आशीर्वाद

उन्होंने झलक दिखला जा 3, बिग बॉस 7, और खतरों के खिलाड़ी 5 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। अभिनेत्री हिट विवादास्पद शो बिग बॉस 7 की विजेता बनकर उभरीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel