हल्दी और प्री-वेडिंग पार्टी में सोहेल कथूरिया संग जमकर झूमीं हंसिका मोटवानी,कपल की बॉन्डिंग ने जीत लिया फेन्स का दिल

हंसिका मोटवानी ने शादी से पहले मंगेतर सोहेल कथूरिया के साथ जमकर पार्टी की।इस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है।हंसिका मोटवानी  इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कई दिनों से उनके प्री वेडिंग फंक्शन जोरों पर हैं. आज वो राजस्थान के जयपुर में अपने मंगेतर-व्यवसायी सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।हाल ही में हंसिका और सोहेल के हल्दी फंक्शन  की नई फोटोज भी सामने आई हैं, होने वाली दुल्हन ने फ्लोरल प्रिंट में व्हाइट एंड येलो कलर का आउटफिट पहना है। हंसिका ने अपने बाल पीछे की ओर बांधे हुए हैं, वहीं वह इवेंट में अपने प्रियजनों के साथ बातचीत करती नजर आईं।प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के खास मौके पर हंसिका मोटवानी व्हाइट गाउन और स्नीकर्स पहने हुए नजर आईं।उनकी ड्रेस को मैच करते हुए सोहेल व्हाइट आउटफिट में काफी हैंडसम दिखे।दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस सेलिब्रेशन में हंसिका और सोहेल, ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग बैंग (2014) के गाने तू मेरी पर जमकर डांस किया।

 

प्री-वेडिंग पार्टी में सोहेल कथूरिया संग जमकर झूमीं हंसिका मोटवानी,
प्री-वेडिंग पार्टी में सोहेल कथूरिया संग जमकर झूमीं हंसिका मोटवानी

इसे भी पढ़े :- शिल्पा सकलानी शादी के 18 साल बाद बनीं मां,अपूर्व अग्निहोत्री ने शेयर किया क्यूट वीडियो जिसमे दोनों ही अपनी क्यूट सी बेटी को दुलारते हुई

हंसिका मोटवानी की हल्दी और प्री वेडिंग की फोटो हुई शेयर

इससे पहले, पूरे जोर शोर से मेहंदी की रस्म का आयोजन हुआ था। उसके बाद सफेद थीम वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन  का आयोजन किया गया था। उनकी डेटाइम पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थी।

उनकी डेटाइम पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई
उनकी डेटाइम पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई

हंसिका ने ग्लिटरिंग, बीडेड व्हाइट गाउन पहना था और इसे स्नीकर्स और सनग्लासेज के साथ पेयर किया।उनके साथ मैचिंग करते हुए सोहेल एक सफेद रंग के टक्स में डैपर दिख रहे थे।दोनों एक सफेद रंग की कन्वर्टिबल में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

उनके साथ मैचिंग करते हुए सोहेल एक सफेद रंग के टक्स में डैपर दिख
उनके साथ मैचिंग करते हुए सोहेल एक सफेद रंग के टक्स में डैपर दिख

उन्होंने फिल्म बैंग बैंग से ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के हिट गाने ‘तू मेरी’ पर जबरदस्त डांस किया।

इसे भी पढ़े :-उदित नारायण की सिंगिंग से इम्प्रेस होकर लता मंगेशकर ने ऑडियंस के बीच उदित नारायण को दी सोने की चेन,खुद उनके जन्मदिन पर सुनाया ये किस्सा

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के खास मौके पर हंसिका मोटवानी व्हाइट गाउन और स्नीकर्स पहने हुए नजर आईं।उनकी ड्रेस को मैच करते हुए सोहेल व्हाइट आउटफिट में काफी हैंडसम दिखे।दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस सेलिब्रेशन में हंसिका और सोहेल, ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग बैंग (2014) के गाने तू मेरी पर जमकर डांस किया।

हंसिका ने अपने हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस

हंसिका ने अपने हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस पहनी हैं।गुरुवार को हंसिका अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई से बाहर की तरफ रवाना हुईं। एक क्लिप में, एक्ट्रेस को अपनी मां और भाई के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी उड़ान के लिए पहुंचते हुए देखा गया था।जयपुर जाने से पहले हंसिका ने दोस्तों के साथ ग्रीस में अपना बैचलरेट मनाया। उन्होंने ग्रीस से एक वीडियो भी पोस्ट किया था और लिखा था।

हंसिका ने अपने हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस पहनी
हंसिका ने अपने हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस पहनी

“बेस्ट बैचलरेट एवर.”उनकी शादी का जश्न पिछले हफ्ते माता की चौकी से शुरू हुआ।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, “जब शादी जयपुर में है, तो हंसिका मुंबई से ही शादी के फंक्शन की शुरुआत करना चाहती थीं। यही कारण है कि उन्होंने मुंबई में माता की चौकी का आयोजन करके एक भक्तिपूर्ण शुरुआत की। शादी समारोह जयपुर के मुंडोता किले में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आयोजित किया जाएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel