कियारा आडवाणी रेड ड्रेस में दिखीं ‘बेहद ही खूबसूरत और उनके बोल्ड लुक देखकर फैंस के नींदे उड़ गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बीते दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। वहीं, हाल ही में कियारा कश्मीर घूमने गईं थीं।इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं। वहीं, अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखकर फैंस के नींदे उड़ गई हैं। शादी के बाद पहली बार कियारा बोल्ड लुक देखकर हर कोई हैरान है।कियारा के इस लुक ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी।कियारा की इस ड्रेस में फ्रंट पर एक बड़ा सा कट का डिजाइन है, जो उनके लुक को काफी एक्सपोजिंग बना रह है। कियारा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। इस ड्रेस में उनकी हॉटनेस बस देखते ही बन रही है। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

कियारा आडवाणी  रेड ड्रेस में दिखीं 'अप्सरा' सी खूबसूरत
कियारा आडवाणी  रेड ड्रेस में दिखीं ‘अप्सरा’ सी खूबसूरत

इसे भी पढ़े :- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ‘माता की चौकी’ में चुनरी ओढ़े कपल की तस्वीरें-वीडियो वायरल

 

कियारा आडवाणी  रेड ड्रेस में दिखीं ‘अप्सरा’ सी खूबसूरत

कियारा आडवाणी को हाल ही में एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से महफिल लूटी।

सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

 

कियारा का लुक देखकर बस सभी उन्हें देखते रह गए। अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर कियारा एक सैटिन की लाल रंग की थाई हाई- स्लिट ड्रेस पहनकर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं।

kiara advani share gorgeous photos in thigh high slit red dress | Kiara  Advani Photos: कियारा ने ब्रालेट ड्रेस पहन लूट ली महफ़िल; बोल्ड लुक ने छीना  चैन | Hindi News,

कियारा बोल्ड लुक देखकर हर कोई हैरान

बालों को एक बन में बांध लिया है और अंगूठी के अलावा कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी हैं। इस बॉडी फिटिंग ड्रेस में कियारा का टोन्ड फिगर देखने लायक था। कियारा के इस लुक ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी।कियारा की इस ड्रेस में फ्रंट पर एक बड़ा सा कट का डिजाइन है,

एक्ट्रेस ने अपने लुक से महफिल लूटी
एक्ट्रेस ने अपने लुक से महफिल लूटी

जो उनके लुक को काफी एक्सपोजिंग बना रह है। कियारा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। इस ड्रेस में उनकी हॉटनेस बस देखते ही बन रही है।

फिटिंग ड्रेस में कियारा का टोन्ड फिगर देखने लायक
फिटिंग ड्रेस में कियारा का टोन्ड फिगर देखने लायक

इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चाहर चौधरी ने शॉर्ट ड्रेस में हुस्न का जलवा बिखेरा , तस्वीरें देख फैंस ने ग्लैम क्वीन का टैग

बता दें कि कियारा आडवाणी जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आने वाली हैं। शादी के बाद से कियारा की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। इस मूवी में वह कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं।

इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक
इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक

इसके अलावा वह रामचरण के साथ भी एक मूवी में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम ‘गेम चेंजर’ है। समीर विदवंस के निर्देशन में बनी ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को रिलीज हो रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel