किंग खान की पत्नी गौरी खान की कॉफी टेबल बुक हुई लॉन्च,इस मौके पर शाहरुख खान ने

फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान  इंडस्ट्री के सबसे शीर्ष इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं।शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोमवार को अपनी पहली बुक को लॉन्च किया है। इस कॉफी टेबल बुक का नाम ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ है। इस दौरान उनके साथ शाहरुख खान भी मौजूद रहे। इवेंट में किंग खान ने गौरी की जमकर तारीफ की और बताया की गौरी इन दिनों घर में सबसे व्यस्त चल रही हैं।इंटीरियर डिजाइनर और एक्टर शाहरुख खान की पत्नी, गौरी खान ने 15 मई को मुंबई में अपनी कॉफी टेबल बुक लॉन्च की।माई लाइफ इन डिजाइन’ शीर्षक वाली इस किताब में एक डिजाइनर के रूप में उनके सफर के बारे में बताया गया है।बुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख खान ने कहा, “गौरी ने 10 बाई 20 फीट की छोटी सी दुकान से अपनी शुरुआत की।”

गौरी खान की कॉफी टेबल बुक हुई लॉन्च,
गौरी खान की कॉफी टेबल बुक हुई लॉन्च

इसे भी पढ़े :- महिमा चौधरी की बेटी ने बटोरी सुर्खियों में मां के साथ दिखा कूल लुक, लोगों को याद आई आराध्या कहा-‘ऐश्वर्या की बेटी को..

गौरी खान की कॉफी टेबल बुक हुई लॉन्च

फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान  इंडस्ट्री के सबसे शीर्ष इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं। 15 मई को उन्होंने अपनी कॉफी टेबल बुक लॉन्च की. ‘माई लाइफ इन डिजाइन’  शीर्षक वाली इस किताब में एक डिजाइनर के रूप में उनके सफर के बारे में बताया गया है।

'माई लाइफ इन डिजाइन'  शीर्षक वाली इस किताब में एक डिजाइनर के रूप में
‘माई लाइफ इन डिजाइन’  शीर्षक वाली इस किताब में एक डिजाइनर के रूप में

वहीं, इस किताब में गौरी के जीवन के बारें में जानकारियां दी गई है और उनके पूरे परिवार की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी हैं।

साथ ही इस पुस्तक में उनके घर ‘मन्नत’ की कुछ विशेष तस्वीरें भी शामिल है. बता दें कि गौरी खान ने मुंबई के ताज होटल में किताब को लॉन्च किया।

गौरी खान ने मुंबई के ताज होटल में किताब को लॉन्च
गौरी खान ने मुंबई के ताज होटल में किताब को लॉन्च

“किताब में कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनका मैं उल्लेख करना चाहता हूं, जो अजीब लग सकती हैं, क्योंकि वो मेरी पत्नी हैं और हमारी शादी को 30 साल से अधिक हो गए हैं. इस तरह बात करना पति का कर्तव्य बन जाता है, लेकिन मैं एक व्यक्ति के रूप में बात करना चाहूंगा।

बीवी के साथ स्पॉट हुए शाहरुख खान | Shah Rukh Khan ने बीवी गौरी की बुक को किया ग्रैंड लॉन्च, अपनी बेगम को रानी की तरह लेकर पहुंचे किंग खान Photogallery at

गौरी और मैं एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वो 14 साल की थीं और मैं 18 साल का. मैं लंबे समय से वही कर रहा हूं, जो मैं करता आया हूं, लेकिन गौरी ने अपनी भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई है।”

गौरी खान ने 15 मई को मुंबई में अपनी कॉफी टेबल बुक लॉन्च की
गौरी खान ने 15 मई को मुंबई में अपनी कॉफी टेबल बुक लॉन्च की

इसे भी पढ़े :- कपिल शर्मा के साथ बेटी अनायरा ने किया रैंप वॉक, वीडियो देख फैन्स ने क्यूट अनायरा पर जमकर लुटाया प्यार

बुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख खान ने

शाहरुख खान ने आगे कहा, “यह किताब उन सभी लोगों के लिए है जो जीवन के रचनात्मक होने के सपने को खो देते हैं।आप किसी भी उम्र में शुरू कर सकते हैं. 40 साल की उम्र में गौरी ऐसा करना शुरू कर दिया. उन्होंने 10 बाई 20 फीट की छोटी सी दुकान से अपनी शुरुआत की।”

बुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख खान ने
बुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख खान ने

“गौरी ने ये सब अपने आप किया और ये सब अपने आप करना जारी रखा है. गौरी हमारे पूरे घर में सबसे व्यस्त हैं और जब मैं उनसे पूछता हूं कि वह इतना काम क्यों करती हैं, तो वह कहती हैं, क्योंकि इससे उन्हें संतुष्टि मिलती है”।

बीवी गौरी के बुक लॉन्च में किंग की तरह पहुंचे SRK, देखें कपल की ट्विनिंग

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel