कियारा आडवाणी के जन्मदिन की वीडियो हुई वायरल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​संग छुट्टियों बितायी

कियारा आडवाणी के जन्मदिन की तस्वीरें हुई वायरल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​संग छुट्टियों बितायी : कियारा आडवाणी, जिन्होंने सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया, वर्तमान में अपने प्यारे पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ किसी स्वप्निल विदेशी भूमि में आराम और रोमांच का अनुभव कर रही हैं। जबकि किआरा को उसके जन्मदिन के लिए हर तरफ से प्यार और शुभकामनाएं मिल रही थीं, जन्मदिन की लड़की ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को बहुत आश्चर्यचकित कर दिया जब उसने अपने अभिनेता-पति, सिद्धार्थ के साथ नीले पानी में धूम मचाते हुए एक रोमांचक वीडियो पोस्ट किया।

kiara advani Birthday Photos
kiara advani Birthday Photos

सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी का अनदेखा वेकेशन वीडियो

जबकि लवबर्ड्स, सिड और कियारा का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और नेटिज़न्स को मुस्कुराने और सभी सही कारणों से उन पर क्रश करने के लिए मजबूर कर रहा है, हम उनके रोमांटिक पलायन से जोड़े का एक अनदेखा वीडियो लेकर आए हैं, जो बहुत प्यारा है। और मीठा। नए और अनदेखे वीडियो में, सिद्धार्थ और कियारा को अपने सामान के बैग के साथ सफेद रंग में चलते हुए देखा जा सकता है।

गदर 2 एडवांस बुकिंग के टिकट पर नया रिकॉर्ड

वीडियो में सिद्धार्थ कैज़ुअल लुक में गहरे हरे रंग के कार्गो शॉर्ट्स के साथ एक शानदार पीले रंग की शर्ट पहने हुए देखे जा सकते हैं। किआरा को एक आरामदायक चमकदार सफेद बैकलेस ड्रेस में बेहद हॉट देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में, सिद्धार्थ को एक महिला, संभवतः एक प्रशंसक, के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। वह उसे आंख भी मारता है और उसके जाते ही अलविदा कहकर वापस चला जाता है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम देखते हैं कि सिड और कियारा एक साथ अपना सामान बैग खींच रहे हैं और एक वाहन की ओर चल रहे हैं। अंत में, कियारा को अपने सामान के साथ वाहन के अंदर जाते देखा जा सकता है, उसके बाद सिद्धार्थ भी आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ और कियारा के नए वीडियो पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

सिड और कियारा के नवीनतम वेकेशन वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “बहुत प्यारे वे बिल्कुल एक सामान्य जोड़े की तरह दिखते हैं! मुझे यह पसंद है.. अतिरिक्त उपचार या किसी लक्ष्य की आवश्यकता नहीं है।” कियारा के एक उत्साही प्रशंसक ने टिप्पणी की, “कियारा बहुत सुंदर है। आप उसके पीछे और बगल के दृश्य से ही बता सकते हैं।” एक अन्य प्रशंसक ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की, “सिडकी”। मंगलवार को, कियारा आडवाणी ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी एक मनमोहक तस्वीर साझा की, जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक नारंगी रंग की बिकनी और एक शांत नारंगी रंग की पारदर्शी हेडगियर पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। अपनी स्टोरी के साथ कियारा ने लिखा, “कितना प्यारा दिन!” देखिए उनकी तस्वीर…

Kiara advani Birthday Images
Kiara advani Birthday Images

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel