Mirzapur 3 : मिर्ज़ापुर सीजन 3 की जगह बनेगी मिर्ज़ापुर फीचर फिल्म

मिर्जापुर सीजन 3 या एक मिर्ज़ापुर फीचर फिल्म? अमेजॉन प्राइम की सबसे बड़ी हिट वेब सीरीज मिर्जापुर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मिर्जापुर के फैंस अक्सर मिर्जापुर के अभिनेताओं से मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट के बारे में पूछते रहते हैं। इस पोस्ट में हम आपको मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बारे में बताएंगे। वैसे तो इसके सीजन 3 को लेकर कहा यह जा रहा है कि इसकी शूटिंग हो चुकी है ताकि इस फेस्टिव सीजन में इसे रिलीज कर दिया जाए हालांकि इसे लेकर सीरीज के मेर्क्स की ओर से किसी तरह का अपडेट नहीं है। वहीं दूसरी ओर सीजन 3 के रिलीज होने के बातों के बीच एक और नई खबर मीडिया में जोरों शोरों से फैल रही है।

Mirzapur Feature Film Season 3
Mirzapur Feature Film Season 3

मिर्जापुर पर बनेगी मिर्ज़ापुर फीचर फिल्म?

जहां मिर्जापुर के पिछले सीजन को 8.5/10 आईएमडीबी रेटिंग मिली थी, वही अब मिर्जापुर के ऊपर एक फीचर फिल्म बनने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीरीज के मेर्क्स, वेब सीरीज की कहानी पर बेस्ड एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।  वही कहा यह भी जा रहा है कि मेकर्स ने इसकी तैयारी शुरू भी कर दी है।

ओह माय गॉड 2 के लिए पंकज त्रिपाठी चाहते हैं सीबीएफसी के ए सर्टिफिकेट पर पुनर्विचार

‘मिर्जापुर’ पर बन रही फीचर फिल्म की क्या होगी कहानी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर की फीचर फिल्म में अलग-अलग किरदारों की बैकस्टोरी और दूसरी कहानियों को फिल्मों के रूप मैं डेवलप किया जाएगा वही दूसरी ओर जैसे मिर्जापुर के दोनों सीजन में गुंडाराज दिखाया गया था, वैसे ही फिल्म में भी होगा।  हालांकि इसके तीसरे सीजन को भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में कई के नए किरदार जुड़ेंगे और कई पुराने किरदारों को स्टोरीलाइन के मुताबिक फिल्म से बाहर कर दिया जाएगा। मिर्जापुर सीजन 1 का प्रीमियम नवंबर 2018 में हुआ था वही सीजन 2 अक्टूबर 2020 में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ था, हालिया अपडेट के मुताबिक सीजन 3 सितंबर 2023 में आएगा।

Mirzapur Season 3
Mirzapur Season 3

FAQs : मिर्ज़ापुर फीचर फिल्म / मिर्ज़ापुर 3

क्या मुन्ना भैया सीजन 3 में होंगे?

मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा बोले “अगर स्क्रीन पर नहीं तो मैं ऑफ स्क्रीन आप सभी के दिल में रहूंगा” हालांकि उन्होंने पुष्टिकरण देने से इनकार कर दिया लेकिन उन्होंने सीजन 3 में होने से इनकार भी नहीं किया ऐसा लगता है कि प्रशंसक निराश नहीं होंगे और आखिरकार उन्हें सीजन 3 में देखेंगे।

क्या मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग खत्म हो चुकी है?

सीजन 3 की शूटिंग 2022 के अंत में ही खत्म हो गई थी।

मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जापुर सीजन सितंबर 2023 में रिलीज हो सकता है।

Join WhatsApp Channel