मॉडल आकांक्षा ने ब्रा के ऊपर ही लटकाई साड़ी, फिर घूमकर दिखाया कमर के नीचे का टैटू, लोग बोले ये स्टाइल ?

एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा पुरी कई कारणों से अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं और इसका एक कारण ये भी है कि वो काफी हॉट और बोल्ड हैँ। उनकी तस्वीरें सामने आकर छा जाती हैं और लोग कई तरह से उनकी तस्वीरों और वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हैं।इस वक्त उनका एक वीडियो एक इवेंट से सामने आया है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। बोल्डनेस के चक्कर में उन्होने ऐसे ऐसी हरकतें की हैं जो कि लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।हालांकि कुछ लोग उनके लुक्स को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। आकांक्षी पुरी ने इस दौरान ब्लैक ब्रा पहनी थी और बला की हॉट लग रहीं थीँ। इसके अलावा उन्होने एक कपड़ा साड़ी की तरह लपेटा था जो कि सिर्फ नाम की साड़ी ही थी। नीचे जींस पहनी थी और पूरी खुली ड्रेस में वो घूम घूमकर कमर का टैटू फ्लॉन्ट कर रहीं थीं।

Akanksha Puri Birthday:आकांक्षा पुरी के ग्लैमर के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी  एक्ट्रेस, देखिए यह खूबसूरत तस्वीरें - Akanksha Puri Birthday: Model Actress  Is Famous For Her Bold And ...

काली ब्रा के ऊपर लटकाई साड़ी

हालांकि कुछ लोग उनके लुक्स को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। आकांक्षी पुरी ने इस दौरान ब्लैक ब्रा पहनी थी और बला की हॉट लग रहीं थीँ। इसके अलावा उन्होने एक कपड़ा साड़ी की तरह लपेटा था जो कि सिर्फ नाम की साड़ी ही थी। नीचे जींस पहनी थी और पूरी खुली ड्रेस में वो घूम घूमकर कमर का टैटू फ्लॉन्ट कर रहीं थीं।

काली ब्रा के ऊपर लटकाई साड़ी
काली ब्रा के ऊपर लटकाई साड़ी

आकांक्षी पुरी के इस लुक को देखकर एक यूजर ने लिखा, जींस, ब्रा, साड़ी, ”ये कौन से स्टाइल है?” का कहना था, ‘

आकांक्षी पुरी के इस लुक को देखकर एक यूजर ने लिखा, जींस, ब्रा, साड़ी, ''ये कौन से स्टाइल
आकांक्षी पुरी के इस लुक को देखकर एक यूजर ने लिखा, जींस, ब्रा, साड़ी, ”ये कौन से स्टाइल

‘किस पागल डिजाइनर और स्टाइलिस्ट का काम है ये, रिटायर हो जाना चाहिए।” एक ने लिखा, ”साड़ी को तो साड़ी रहने दो… उसके साथ प्रयोग करने की क्या जरूरत है।”

ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी ने हटवाया पारस के नाम का टैटू, तस्वीर शेयर कर  कहा 'बीइंग मी' akanksha puri removed paras chhabra name tattoo bollywood  Tadka

फिर घूमकर दिखाया कमर के नीचे का टैटू आकांक्षा पुरी

इस तरह से लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि आकांक्षा की तरफ से किसी तरह का कोई रिएक्शन इसको लेकर नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 


वो अक्सर ऐसा कुछ करती हैं और छाई रहती हैं। आकांक्षा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन हाल ही में उन्होने अपना बिकनी लुक दिखाया था।

ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी ने हटवाया पारस के नाम का टैटू, तस्वीर शेयर कर  कहा 'बीइंग मी' akanksha puri removed paras chhabra name tattoo bollywood  Tadka

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel