व्हाट द हेल ट्रेलर में नव्‍या नवेली नंदा ला रही हैं ऐसा नया शो जिसमे उनकी नानी और मां संग खोलेंगी बच्‍चन परिवार की पोल

नव्‍या नवेली नंदा एंटरटेनमेंट की दुनिया में डेब्‍यू कर रही हैं। वह एक पॉडकास्‍ट शो ‘व्‍हाट द हेल नव्‍या’ लेकर आ रही हैं। इस शो में जया बच्‍चन और श्‍वेता बच्‍चन उनकी मेहमान होंगी।नव्या नंदा नवेली और स्वेता बच्चन के बीच उनके पोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या के ताजा एपिसोड पर तीखी बहस हुईमेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा और दादी जया बच्चन के साथ महिला सशक्तिकरण के बारे में नव्या के नए पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ में महिलाओं के सशक्तिकरण, विकास और समान वेतन की बात आने पर कार्यस्थलों पर उनके सामने आने वाली चुनौतियों पर कुछ दिलचस्प बातचीत करती नजर आ रही हैं।नव्या ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि भले ही हम एक ही चीज, एक ही लक्ष्य को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, हम सभी सफल होने की कोशिश कर रहे हैं, हम अभी भी बेहतर महसूस करने के लिए एक-दूसरे को ऊपर उठाने और दूसरी महिलाओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.” मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता है”सोचेंगी। हालांकि, पुरुषों के अलग-अलग मापदंड हैं. बातचीत को आगे बढ़ाते हुए श्वेता ने कहा कि अगर कोई महिला अपने कार्यस्थल पर समान वेतन की मांग करती है तो यह पूरी तरह जायज है. “समान वेतन एक अनुचित मांग नहीं है”।

व्हाट द हेल ट्रेलर में नव्‍या नवेली नंदा ला रही
व्हाट द हेल ट्रेलर में नव्‍या नवेली नंदा ला रही
इसे भी पढ़े :-कपिल शर्मा ने रोमेंटिक अंदाज में आंखों में आंखें डालकर पत्नी गिन्नी चतरथ को किया बर्थडे विश अपनी फोटोज को शेयर कर लिखा लविंग नोट

व्हाट द हेल ट्रेलर में नव्‍या नवेली नंदा ला रही

महिलाओं को इस बात से आंका जाता है कि वे गृहिणी के रूप में कितनी अच्छी हैं, लेकिन कोई भी उनके पेशेवर विकास पर ध्यान नहीं देता है।जया ने इस बात पर जोर दिया कि महिलाएं अक्सर दूसरी महिलाओं के लिए ड्रेस अप करती हैं कि वे उनके स्टाइल स्टेटमेंट को कैसे देखेंगी और क्याआईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार अंत में, नव्या ने खेलों में महिलाओं की भागीदारी और इसे हाइलाइट करने के तरीके के बारे में भी बात की।उनके अनुसार, हालांकि चीजों ने महिला क्रिकेट को बदल दिया है और अन्य खेलों को प्रमुखता मिल रही है, फिर भी और अधिक की आवश्यकता है। 10-एपिसोड की ऑडियो सीरीज आईएमवी पॉडकास्ट पर उपलब्ध है और यह अन्य ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

एपिसोड की ऑडियो सीरीज आईएमवी पॉडकास्ट पर उपलब्ध
एपिसोड की ऑडियो सीरीज आईएमवी पॉडकास्ट पर उपलब्ध

श्वेता ने कहा कि महिलाओं को इस बात से आंका जाता है कि वे गृहिणी के रूप में कितनी अच्छी हैं, लेकिन कोई भी उनके पेशेवर विकास पर ध्यान नहीं देता है। जया ने इस बात पर जोर दिया कि महिलाएं अक्सर दूसरी महिलाओं के लिए ड्रेस अप करती हैं कि वे उनके स्टाइल स्टेटमेंट को कैसे देखेंगी और क्या सोचेंगी।हालांकि, पुरुषों के अलग-अलग मापदंड हैं।बातचीत को आगे बढ़ाते हुए श्वेता ने कहा कि अगर कोई महिला अपने कार्यस्थल पर समान वेतन की मांग करती है तो यह पूरी तरह जायज है। “समान वेतन एक अनुचित मांग नहीं है”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ivmpodcasts

इसे भी पढ़े :- काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,एक्टर्स की अदाएं देख फैंस हुए कायल

नानी और मां संग खोलेंगी बच्‍चन परिवार की पोल

प्रोमो के एक हिस्से में जया बच्‍चन सबसे मजेदार लग रही हैं। बेबाक और बिंदास जया कहत हैं, ‘मेरे छोटे-छोटे सीक्रेट्स हैं।’ वह आगे कहती हैं, ‘इन दिनों प्यार की परिभाषा बदल गई है। मैं इन सबके लिए काफी बूढ़ी हो गई हूं।’ जया बच्‍चन कहती हैं कि बेटी और नातिन उनकी सबसे अच्‍छी दोस्‍त हैं। जया आगे बेटी श्‍वेता की टांग खींचते हुए कहती हैं, ‘यह पैसे लेने में माहिर है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ivmpodcasts

इस ट्रेलर पर करण जौहर ने भी रिएक्‍ट किया है। फिल्‍ममेकर ने जया बच्‍चन की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘आंटी जी सबसे अच्छी हैं।’ यह पॉडकास्ट 24 सितंबर से हर शनिवार को आईवीएम पॉडकास्ट और दूसरे ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा।
नानी और मां संग खोलेंगी बच्‍चन परिवार की पोल
नानी और मां संग खोलेंगी बच्‍चन परिवार की पोल
इस पॉडकास्ट को आईवीएम पॉडकास्ट ने ही प्रोड्यूस किया है, जबकि इसे प्रस्‍तोता में बम्बल इंडिया भी शामिल है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel