नोरा फतेही ने येलो कुर्ती में ढाया कहर, फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल

नोरा ने अपने एथनिक परिधान के साथ जाने के लिए सफेद मिरर वर्क वाली जूती पहनी थी। लेकिन जिस चीज ने हमारी निगाहें पकड़ीं, वह थी उसका महंगा चैनल का सफेद मिनी फ्लैप बैग जिसमें सोने की चेन स्लिंग थी, जिसकी कीमत लगभग रु।ऐसा लग रहा है कि नोरा फतेही वाकई अपना पल बिता रही हैं। उसने अब तक स्थापित कर लिया है कि वह पहले से ही एक स्टनर है जिसे अच्छे लुक और त्रुटिहीन नृत्य कौशल का आशीर्वाद प्राप्त है। कोई बहादुर और साहसी है जो अपनी पसंद पर कायम है और दुनिया को दिखाता है कि सपने सच हो सकते हैं यदि आप उन्हें पकड़ते हैं। नोरा अपने बोल्ड विकल्पों से कभी नहीं कतराती हैं जो स्पष्ट रूप से तब स्पष्ट थे जब उन्होंने अपने नवीनतम फोटोशूट के लिए अबू संदीप के लिए विचार किया था।

फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल
फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल

इसे भी पढ़े :- ‘बिग बॉस 16’ फेम निमृत कौर अहलूवालिया शॉर्ट ड्रेस में हुईं स्पॉट ,उनका ड्रेसिंग सेंस देख लोगों ने बुरी तरह उन्हें ट्रोल

नोरा येलो कुर्ती में ढाया कहर

29 वर्षीय ने सत्यमेव जयते 2 के अपने नवीनतम गीत ‘कुसु कुसु’ के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी है। उनकी नवीनतम आउटिंग ने बहुत सारे विचार प्राप्त किए हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। जबकि वह पूरी तरह से इस गाने में एक धमाकेदार लग रही है, वह अक्सर शहर में अपने दिन के लिए तैयार होने का विकल्प चुनती है।

नोरा फतेही ने येलो कुर्ती में ढाया कहर
नोरा  येलो कुर्ती में ढाया कहर

कुछ दिनों पहले, उन्होंने पलाज़ो पैंट के साथ हरे रंग का कढ़ाई वाला कुर्ता पहना था जो उन पर काफी प्यारा लग रहा था। और आज, वह एक लंबे पीले सूती कढ़ाई वाले कुर्ते में दीप्तिमान लग रही थी जिसे उसने सफेद स्ट्रेट-कट पैंट के साथ जोड़ा था।’

कुर्ता में नेकलाइन के साथ सफेद रंग में,
कुर्ता में नेकलाइन के साथ सफेद रंग में,

कुर्ता में नेकलाइन के साथ सफेद रंग में, तीन-चौथाई आस्तीन और हेम के साथ भी जटिल फूलों की कढ़ाई थी।

Nora Fatehi Latest Photos: See Satyamev Jayate Actress Gorgeous Photos In Yellow Traditional Outfit | Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही का देसी अंदाज, ट्रेडिशनल ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस नेकलाइन में सिरों पर टैसल्स के साथ टाई-अप विवरण भी दिखाया गया है।

Nora Fatehi येलो ड्रेस में ढाया कहर, हॉट अंदाज देखकर फैंस की उड़ी नींद, देखें ये अंदाज | Nora Fatehi wreaked havoc in a yellow dress Seeing the hot style, the fans

इसे भी पढ़े :-दलजीत कौर अपने पति के साथ की बेडरुम की रोमेंटिक तस्वीरें हनीमून की ,एक्ट्रेस की टैटू ने लुटा सारा ध्यान

फोटोज देख नजरें हटा पाना मुश्किल

नोरा ने अपने एथनिक परिधान के साथ जाने के लिए सफेद मिरर वर्क वाली जूती पहनी थी। लेकिन जिस चीज ने हमारी निगाहें पकड़ीं, वह थी उसका महंगा चैनल का सफेद मिनी फ्लैप बैग जिसमें सोने की चेन स्लिंग थी, जिसकी कीमत लगभग रु।Nora Fatehi Latest Photos: See Satyamev Jayate Actress Gorgeous Photos In Yellow Traditional Outfit | Nora Fatehi Photos: नोरा फतेही का देसी अंदाज, ट्रेडिशनल ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रहीं .... लहरों में अपने बालों को बग़ल में बांटते हुए, उसने अपने मेकअप को एक ताज़ा आधार, नकली, चिकना लाइनर और मुलायम गुलाबी होंठों के साथ न्यूनतम रखा।

Nora Fatehi Bold Pics: नोरा फतेही ने अपने सादगी भरे अंदाज से लूट ली महफिल, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel