20 साल पुरे होने पर न्यासा देवगन ने मनाया बड़े धूमधाम से अपना बर्थडे और परिवार संग काटा केक

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन आज पूरे 20 साल की हो गई हैं।बेटी के बर्थडे पर अजय और काजोल ने न्यासा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया है।अजय देवगन ने बेटी न्यासा देवगन के बर्थडे पर अपने फेसबुक अकाउंट पर बेटी के साथ अपनी कई प्यारी तस्वीरों का कोलॉज शेयर किया है।तस्वीरों में अजय की उनकी बेटी न्यासा के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखी जा सकती है.तस्वीरों में अजय ने न्यासा को प्यार से हग किया हुआ है।जहां अजय ने ब्लैक टीशर्ट पहनी है तो वहीं न्यासा ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में प्यारी लग रही हैं। दोनों कैमरे के लिए हैप्पी पोज देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने न्यासा को हैप्पी बर्थडे विश
तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने न्यासा को हैप्पी बर्थडे विश

इसे भी पढ़े :- अपनी 16 वी वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की ऐश्वर्या राय ने अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीर ,इनकी जोड़ी को लोगों का खूब प्यार ……

20 साल की हुईं अजय देवगन की बेटी न्यासा

तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने न्यासा को हैप्पी बर्थडे विश किया. साथ ही बेटी को अपना प्राइड भी बताया.वहीं काजोल ने भी न्यासा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया. काजोल ने बेटी के साथ एनएमएसीसी इवेंट की अपनी तस्वीर शेयर की।

लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें!
लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें!।

साथ ही लिखा “ये हम और हमेशा हमारी कहानी है. आपके सेंस ऑफ ह्यूमर और आपके माइंड को लव और आपका ओह सो वेरी स्वीट हार्ट.. लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें! हैप्पी20वां बर्थडे ऑलग्रोनअपनाउ।”

काजोल भी अपनी बेटी के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड
काजोल भी अपनी बेटी के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

काजोल भी अपनी बेटी के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाडली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 20 साल की हुईं Nysa Devgn, Ajay-Kajol ने बेटी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में विश किया बर्थडे

इसे भी पढ़े :- बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 का शानदार अगाज ,शहनाज़ थाई-हाई स्लिट फ्लोरल गाउन में काफी बोल्ड लुक में रैंप वॉक पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे

बेटी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में विश किया बर्थडे

कई बार न्यासा देवगन जब ट्रोल्स के निशाने पर आईं तब काजोल ने हमेशा ढाल बनकर बेटी को फेवर किया।

अजय देवगन और काजोल की 'नॉटी' हैं लव स्टोरी, पढ़कर कहेंगे, 'प्यार तो होना ही  था' - Ajay Devgn and Kajol love story is interesting after reading fans  will say Pyaar to

वहीं न्यासा देवगन की बात करें तो वे सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. न्यासा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.न्यासा देवगन को अक्सर अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए स्पॉट किया जाता है।

न्यासा देवगन की बात करें तो वे सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक
न्यासा देवगन की बात करें तो वे सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक

न्यासा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. स्टारकिड के लुक में हाल में काफी बदलाव देखने को मिला है. पहले के मुकाबले अब न्यासा काफी खूबसूरत लगती हैं।

न्यासा देवगन को अक्सर अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए स्पॉट
न्यासा देवगन को अक्सर अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए स्पॉट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel