पाकिस्तान में मिला रजनीकांत सर का हमश्कल ,इस तस्वीर को देख उनके फेन्स हैरान

दुनिया में एक जैसे शक्ल के कई लोग होते हैं। उनका कहना सच भी साबित होता है।क्योंकि हमें कई लोगों के डुप्लीकेट या हमशक्ल मिल ही जाते हैं। हमने कई बॉलीवुड स्टार और खिलाड़ियों के हमशक्ल इंटरनेट पर देखे हैं.आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन के हूबहू शक्ल वाले इंसानों को जरूर देखा होगा।इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हमशक्ल इंसानों को देखने के बाद लोग उन में फर्क नहीं कर पाते हैं और देखने के बाद हैरान रह जाते हैं। अब ऐसा ही एक वाकया टॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर सामने आया है, आपको जानकर हैरानी होगी कि सुपरस्टार रजनीकांत की तरह दिखने वाला यह इंसान और कहीं से नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान से ही हैं।इस इंसान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हर कोई हैरान है। सुपरस्टार रजनीकांत की तरह दिखने वाला यह शख्स पाकिस्तान का निवासी रहमत गशकोरी है। रहमत ने पाकिस्तान सरकार की नौकरी की है और वह अब रिटायर हो चुके है।

 सेलिब्रिटीज के हमशक्ल इंसानों को देखने के बाद लोग उन में फर्क नहीं कर पाते
सेलिब्रिटीज के हमशक्ल इंसानों को देखने के बाद लोग उन में फर्क नहीं कर पाते

पाकिस्तान में रहता हैं रजनीकांत सर का हूबहू हमश्कल

पड़ोसी देश पाकिस्तान के लोगों ने जब पहली बार रहमत को देखा तो सबको यही लगा कि वह सुपरस्टार रजनीकांत है।उनका कहना है कि वह सेम टू सेम रजनीकांत की तरह ही बोलते हैं और उनकी तरह ही हेयर स्टाइल रखते हैं।

पाकिस्तान में रहता हैं रजनीकांत सर का हूबहू हमश्कल
पाकिस्तान में रहता हैं रजनीकांत सर का हूबहू हमश्कल

जिसे एक बार देखने पर कोई इंसानियत अंतर पहचान नहीं सकता, पड़ोसी देश पाकिस्तान के रहने वाले रहमत गशकोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गए हैं

I’m blessed with Positive people Rehmat Gishkori Sahb is like my elder brother 🥰
What an amazing personality 😊 pic.twitter.com/VWltwiOSjD

रहमत ने आश्चर्य से कहा कि लोगों ने मुझसे पूछा आप सुपरस्टार रजनीकांत है क्या? तो मैंने इसके जवाब में कहा, “हां, मैं हूं. लेकिन पाकिस्तान से हूं।” आपको बता दें रहमत ने रजनीकांत की मिमिक्री करने की कोशिश भी की है।

रहमत ने रजनीकांत की मिमिक्री करने की कोशिश भी की है.
रहमत ने रजनीकांत की मिमिक्री करने की कोशिश भी की है.

रहमत गशकोरी ने कहा कि वह खुद एक बार सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने की इच्छा रखते हैं और उनके साथ एक तस्वीर लेना चाहते हैं। ताकि वह लोगों को दिखा सके कि एक रजनीकांत भारत से है और एक पाकिस्तान में रहता है. रजनीकांत की तरह दिखने वाले रहमत गशकोरी अपनी प्रशंसा सुनकर बहुत खुश हैं।

Meet the Rajni Kant of Sibi🌷😂

Thank you Rehmat Ullah Gishkori Sahab for the special Achaar of Sibi. 🌟 pic.twitter.com/z8KhW7bpke

— Wardah Noor (@wardahn00r) December 2, 2020

इस तस्वीर को देख उनके फेन्स हैरान

जब रहमत का एक इंटरव्यू लिया गया तो उन्होंने बताया कि मैं इस बात से सहमत हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि मुझे उन्होंने महान एक्टर और इंसान रजनीकांत की तरह दिखने वाले लुक्स दिए है।

इस तस्वीर को देख उनके फेन्स हैरान
इस तस्वीर को देख उनके फेन्स हैरान

जब रहमत गशकोरी की तुलना रजनीकांत की गई तो वह इस बात से बहुत खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि एक बार वह मेडिकल चेकअप के दौरान कराची गए हुए थे और उन्हें देखते ही लोगों ने उनके साथ तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel