रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने काले रंग में जुड़वाँ कपड़े पहने और साथ ही अपनी चमकदार मुस्कान से दिल जीत लिया फेन्स का

आलिया भट्ट की जिंदगी की उन्मत्त गति और अराजकता से दूर, आलिया भट्ट स्टारर कपूर और बेटी राहा के साथ दुबई में रहने के लिए निकल पड़ीं। अभिनेत्री इससे पहले अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थीं। दुबई के एक मॉल में जोड़े की एक तस्वीर वायरल हो गई है। एक तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए दोनों ने काले रंग में जुड़वाँ कपड़े पहने और अपनी शानदार आलीशान वेश्याली बनाई।फोटो में आलिया काले रंग की टी-शर्ट में काफी कूल लग रही थी, जिसमें सेक्विन पैटर्न बना हुआ था। उन्होंने इसे काली चड्डी की एक जोड़ी के साथ जोड़ा। दूसरी ओर, कलाकार कलाकार ब्लैक टी-शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसमें उन्होंने ब्लैक पेंट के साथ जोड़ा था और एक सफेद टोपी के साथ अपना लुक पूरा किया था।स्टार्स कपूर अपने सिंपल, लेकिन डैशिंग लुक में बच्चों के लग्जरी ब्रांड- ‘बॉनलॉक’ में आलिया आलिया भट्ट के साथ खरीदारी के लिए जाते हैं।

आलिया भट्ट और स्टार कपूर काले रंग के ट्विन्स
आलिया भट्ट और स्टार कपूर काले रंग के ट्विन्स

इसे भी पढ़े :- एली अवराम ने पहनी फ्रंट ओपन ड्रेस पहनकर इस लुक से लोगों का खूब ध्यान खींचा

आलिया भट्ट और स्टार कपूर काले रंग के ट्विन्स

इस बीच काम के इंस्टाग्राम पर, हार्ट ऑफ स्टोन के अलावा, आलिया जल्द ही करण जौहर की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड मनोरंजन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं।

मनोरंजन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में
मनोरंजन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में

फिल्म का बहुप्रतीक्षित गाना क्या मिले आज रिलीज हो गया। गाना तुरंत वायरल हो गया है और दोनों की ऑन-स्क्रीन फिल्म केमिस्ट्री सिटी का विषय बन गई है।

 

दोनों की ऑन-स्क्रीन फिल्म केमिस्ट्री
दोनों की ऑन-स्क्रीन फिल्म केमिस्ट्री

रोज़मर्रा की ज़िंदगी की उन्मत्त गति और राज़कता से दूर, आलिया भट्ट रणबीर कपूर और बीती राह के साथ डूबे में छुट्टियाँ बिताने के झूठ निकल पड़े थें। अभिनेत्रि इससे पहले अपनी पहली होलेवुड फिल्म हार्ट ओफ़ स्टोन के ट्रेलर लोन्च इवेंट में व्यस्त थेन।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor embrace comfort with style in the latest viral  snap from Dubai दुबे के एक मोल में घूमते हुए जोड़े की एक तस्वीर वायरल हो गई है। एक तसवीर के झूठ पोज़ देते हुए दोनों ने काले रंग में जुड़वाँ कपड़े पहने और अपनी चमत्कारी मुस्कान बिखरी।

इसे भी पढ़े :-कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करने की वजह से और फैन्स बोले फिल्म को प्रोमोट करने का नया ट्रेंड’ ……..

दुबई से उनकी तस्वीर वायरल

फोटो में आलिया काले रंग की टी-शर्ट में काफी कूल लग रही थीं, जिसमें सेकविन पैटरन बना हुआ था। उसने इसे काली चड्ढी की एक जोड़ी के साथ जोड़ा। दूसरा या, रणबीर साडे काले टी-शार्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे,


जैसे उन्हें काले पेंट के साथ जोड़ा था और एक सफेद टोपी के साथ अपना लुक पूरा किया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel