रणबीर कपूर को बोला जा रहा है “टॉक्सिक पति”, आलिया ने दिया ट्रोल का जवाब

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी हैं। बावजूद इसके, कपल को अक्सर ट्रोल्स मिलते हैं। रणबीर के प्रशंसकों ने आलिया की पिछली टिप्पणी को खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया। बीते दिनों से बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को टॉक्सिक हसबैंड का टैग मिल रहा है। रणबीर आलिया को लिपस्टिक लगाने से रोकने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

रणवीर को पसंद नहीं है आलिया का लिप्स्टिक लगाना

वोग वीडियो में आलिया ने बताया कि उनके पति रणबीर कपूर को लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है, जब से वे प्रेमी थे। आलिया भट्ट ने बताया कि लिपस्टिक लगाने के बाद वह इसे पोछ देती है ताकि होठों पर बहुत नैचुरल शेड रहे। नायिका ने बताया कि उनके पति को उनके होठों का मूल रंग अधिक पसंद है। उन्हीं के बयान पर सवाल उठाने वाले लोग अब आलिया भट्ट को इस वीडियो में ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि वह लिपस्टिक लगाती है जैसे आम लड़कियां करती हैं। एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि वह अपने GRWM वीडियो में आम आदमी की तरह लिपस्टिक लगा रही हैं। उन्होंने अपने वोग वीडियो में लिपस्टिक लगाने का एक विशेष तरीका बताया था।

घूमर मूवी यूजर रिव्यू

ऐसे लगाती है आलिया लिप्स्टिक

लिपस्टिक लगाने के बाद आलिया भट्ट ने कहा, “मैं ऐसा क्यों करती हूं, मैं इसके पीछे का कारण आपको बताती हूं।” वास्तव में, खाने के बाद मैं लिपस्टिक लगाते रहती  हूँ. मैं नहीं जानती क्यों, लेकिन मुझे लगता है कि होंठों पर लिपस्टिक लगाने की जगह मुंह को यहां-वहां चलाना आसान है। मैंने लिपस्टिक पर अपना मुंह घुमाते हुए सोचा कि ये ज्यादा आसान था। लिपस्टिक लगाने के बाद मैं इसे उंगलियों से हटा देती हूँ। जब हम लवर्स थे, मेरे पति मुझसे कहते थे कि अपनी लिपस्टिक हटा दो। क्योंकि उन्हें मेरे होंठों का प्राकृतिक कलर बहुत अच्छा लगता है।”

आलिया ने दिया ट्रॉल्स का जवाब

आलिया भट्ट ने फैन के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए स्टोरी पर अपनी और रणबीर की एक सुंदर फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, “वो मेरे लिए एक हैप्पी प्लेस की तरह है, क्योंकि मैं उसके साथ ठीक वैसे ही रह सकती हूं, जैसा मैं हूँ।”आलिया भट्ट के इस बयान को लोग सीधे रणबीर कपूर के टॉक्सिक हसबैंड से जोड़ रहे हैं। लोगों ने आलिया को यहां अपने पति का बचाव करते देखा।

Join WhatsApp Channel