आलिया भट्ट के कंधे पर हाथ रखकर दिये पोज रणबीर कपूर ने , इन फोटोज

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी जोड़ी के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। कुछ ही दिनों पहले रणबीर कपूर और आलिया छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गए थे, जहां से एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं। एक्ट्रेस और रणबीर कपूर दुबई में छुट्टियां बिताकर बीते दिन वापिस लौटे। दोनों ने एयरपोर्ट पर पैपराजियों को जमकर पोज भी दिया।वहीं बीती रात दोनों मुंबई वापिस लौटे। आलिया और रणबीर कपूर ने मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजियों के सामने जमकर पोज भी दिये। उनसे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।रणबीर कपूर ने आलिया के कंधे पर हाथ रखकर जमकर पोज दिये। रणबीर कपूर और आलिया बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। कैजुअल लुक में दोनों काफी क्यूट लगे। रणबीर और आलिया को साथ देख फैंस ने भी तारीफ की।

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के कंधे पर हाथ रखकर
रणबीर कपूर ने आलिया के कंधे पर

इसे भी पढ़े :- इशिता दत्ता ने डिलीवरी से पहले कराया ग्लैमरस मैटरनिटी शूट,एक्टर्स के कर्ली हेयर और बोल्ड आईज ने लगाये चार चाँद

रणबीर कपूर ने आलिया के कंधे पर हाथ रखकर

रणबीर कपूर ने आलिया के कंधे पर हाथ रखकर जमकर पोज दिये।रणबीर कपूर को देख लोगों ने दिमाग दौड़ाने की कोशिश की।

रणबीर कपूर की फोटोज को देख लोग बोले- लग रहा
रणबीर कपूर की फोटोज को देख लोग बोले- लग रहा

एक यूजर ने जहां रणबीर कपूर को ‘टल्ली’ बताया तो वहीं दूसरे ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि रणबीर ने शराब पी है। हो सकता है कि यह थकावट का नतीजा हो।”

रणबीर कपूर की फोटोज को देख लोग बोले- लग रहा

बता दें कि आलिया और रणवीर सिंह का गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज हुआ है, जो फैंस का दिल जीत रहा है। ऐसे में पैपराजियों ने भी आलिया भट्ट के गाने की तारीफ की।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फोटोज में बेटी राहा नजर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फोटोज में बेटी राहा नजर

आलिया और रणबीर कपूर के साथ फोटोज में बेटी राहा नजर नहीं आई। ऐसे में लोगों ने अटकलें लगाईं कि दोनों बिना बेटी के दुबई घूमने गए थे। इस बात के लिए कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जहां कुछ यूजर राहा को साथ न रखने के लिए आलिया और रणबीर कपूर को ट्रोल कर रहे थे। वहीं फैंस ने उन्हें हॉट पैरेंट्स का भी टैग दिया

रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'एनिमल' में दिखाई
रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई

, साथ ही उनकी जोड़ी की भी जमकर तारीफ की।रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई देंगे।इस फिल्म में वह रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगे

आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर
आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर

आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी।“हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel