रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 21 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया 300 करोड़ पार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म, जो 28 जुलाई को रिलीज हुई थी, फिल्म को आज पूरे 21 दिन हो गए हैं थिएटर्स में रिलीज होने वाले हैं, और फिल्म अभी भी थिएटर्स में उपलब्ध है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म को प्रशंसकों का बिना शर्त प्यार मिल रहा है। फिल्म के निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने फिल्म के अद्भुत प्रदर्शन पर अपना स्टेटमेंट दिया है, और वो भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है, और अभी भी कुछ दिन बचे हैं। तो आइए जानते हैं कैसी रही रॉकी और रानी प्रेम कहानी फिल्म का सफर, स्टारकास्ट के बारे में, मुख्य कलाकारों के बारे में, फिल्म का समग्र प्रदर्शन कैसा रहा, बजट कितना था, और बहुत सारी चीजें आज के ब्लॉग में.

रॉकी और रानी बजट (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Budget)

रॉकी और रानी प्रेम कहानी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने से पहले जानता है कि इस फिल्म को बनाने के लिए कितना पैसा लगा है यानी कि इस फिल्म का बजट कितना है। रॉकी और रानी फिल्म इंडिया के कश्मीर में शूट हुई है। फिल्म का कुल बजट 160 करोड़ रुपये है। रॉकी और रानी  एक हिट फिल्म है, क्योंकि इसने अपने बजट से ज्यादा 2x जितना कलेक्शन किया है, और उम्मीद है कि इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 330 करोड़ के आसपास जाएगा। 300 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में से 140 करोड़ का कलेक्शन भारत में आया है और बाकी का 160 करोड़ वर्ल्डवाइड कलेक्शन है। इस खबर से करण जौहर और बाकी सारे कलाकार बहुत ज्यादा खुश थे, आइए आगे जानते हैं क्या था उनका बयान इस खबर से संबंधित!

जेलर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रॉकी और रानी अभिनेता

  • रणवीर सिंह (Ranveer Singh)
  • आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
  • धर्मेंद्र (Dharmendra)
  • अंजलि आनंद (Anjali Anand)
  • जया बच्चन (Jaya Bachchan)

रॉकी और रानी मूवी रिव्यु

रॉकी और रानी प्रेम कहानी के 2 मुख्य कलाकार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह ये दोनों ही बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। डोनो ने ही बहुत अच्छी एक्टिंग की है इस फिल्म में। फैन्स डोनो एक्टर्स को एक फिल्म में देख कर बहुत खुश हुए। आलिया और रणवीर ने पहले गली बॉय फिल्म में भी काम किया है मेरे साथ। दोनो की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। प्रशंसकों ने इस फिल्म को गूगल पर 3.7 की रेटिंग दी है, और बहुत अच्छे अच्छे कमेंट्स के माध्यम से अपना प्यार जताया है। आखिरकार पुराना बॉलीवुड वापस आ गया है, ऐसे कमेंट्स लिख कर जनता बॉलीवुड को अपना प्यार दिखा रही है। फिल्म में एक अधूरी प्रेम कहानी दिखाई गई है जो पहले बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देती थी। ये देखकर फैंस काफी खुश हुए।

मूवी से संबंधित और जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़ रहे। धन्यवाद!

FAQs : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रॉकी और रानी अभिनेता कौन है?

आलिया भट्ट, रणवीर सिंह।

रॉकी और रानी हिट है या फ्लॉप?

रॉकी और रानी एक हिट फिल्म है।

Join WhatsApp Channel