Samantha Ruth Prabhu : सामंथा रुथ प्रभु की तस्वीर हुई इंटरनेट पर वायरल , जाने क्या था ऐसा

सामंथा रुथ प्रभु की तस्वीर : सामंथा रुथ प्रभु अपनी आगामी फिल्म कुशी के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ विजय देवराकोंडा भी देखेंगे। कुशी फिल्म के म्यूजिकल कंसर्ट को अटेंड करने के बाद सामंथा ने बार्बी ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा “feels”। क्लोज अप सेल्फी पोस्ट मैं सामंथा एक बेबी पिंक कलर की चिकनकारी कुर्ती पहनी हुई नजर आ रही है। उनके ऑक्सिडाइज्ड झुमके और सनग्लासेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। उनके फैंस ने इस पोस्ट पर काफी प्यार बरसाया। एक ने कमेंट किया कि सामंथा ही रियल लाइफ बार्बी हैं। दूसरे ने कहा कि यह बार्बी सबसे प्यारी है।

सामंथा रुथ प्रभु की तस्वीर मचा रही है इंटरनेट पर बवाल

Samantha Ruth Prabhu viral image
Samantha Ruth Prabhu viral image

सामंथा रुथ प्रभु की अगले फिल्म “कुशी” है। इस फिल्म में उनके साथ विजय देवराकोंडा भी दिखाई देंगे। शिव निर्वाण के द्वारा लिखित एवं निर्देशित यह  फिल्म काफी हाइप बटोर रही है। इस फिल्म को mythri movie makers ने प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर सामंथा काफी व्यस्त चल रही है। उनके प्रमोशन के लुक्स काफी वायरल भी हो रहे हैं। हाल ही में वह एक लाल रंग की सारी और बैकलेस ब्लाउज में नजर आईं। इस लुक में उनकी टोंड पीठ को देखते हुए लोगों ने उनके फिटनेस रूटीन की काफी तारीफ की।

शाहरुख़ ख़ान की फैमिली वेकेशन

कब आएगी सामंथा की अगली फिल्म

Samantha Ruth Prabhu viral pic
Samantha Ruth Prabhu viral pic

फिल्म कुशी जिसमें सामंथा के साथ विजय देवराकोंडा भी दिखेंगे 1 सितंबर को सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगू कन्नड़ एवं मलयालम में रिलीज होगी। विजय देवराकोंडा के साथ सामंथा की और दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह उनके साथ महानती में भी दिखीं थी।

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म
फिल्म हिट या फ्लॉप
शकुंतलम  फ्लॉप
Oh बेबी सेमी हिट
पुष्पा ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर
जानू सेमी हिट

सामंथा रुथ प्रभु का आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमारे और आर्टिकल Samacharbuddy से पढ़ सकते है।

FAQs: सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा की अगली फिल्म कौन सी है?

कुशी

सामंथा के अगली फिल्में उनके हीरो कौन हैं?

विजय देवराकोंडा

सामंथा की अगले फिल्म कब रिलीज होगी?

1 सितंबर

Join WhatsApp Channel