बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंचीं केदारनाथ सारा अली खान ने , भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखी एक्ट्रेस

सारा अली खान हाल ही में बाबा केदारनाथ दर्शन करने के लिए पहुंचीं, जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सारा का पोस्ट देख फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ रही है।सारा अली खान अक्सर ही अपनी वैकेशन की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी तीर्थ यात्रा की फोटोज शेयर की। वह उत्तराखंड में बाबा केदार के दर्शन करने के लिए पहुंचीं। सारा अली खान ने केदारनाथ के दर्शन कर बाबा को धन्यवाद कहा है।सारा ने जो फोटोज शेयर की है, उनमें वह भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। वहीं कुछ फोटोज में वह वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। सारा बर्फीली वादियों में और चाय की चुस्की लेते भी नजर आ रही हैं। एक फोटो में सारा ने ठंड से बचने के लिए फनी फेस मास्क पहना हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सारा अली खान हाल ही में बाबा केदारनाथ दर्शन करने के लिए पहुंचीं
सारा अली खान हाल ही में बाबा केदारनाथ दर्शन करने के लिए पहुंचीं

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट को शहर में ग्लोबल स्पोर्ट पिकलबॉल चैंपियनशिप इवेंट में वह कैजुअल लुक में आईं नजर फ़ोटोग्राफ़र की ओर इशारा करते हुए, वह मज़ाक में

सारा अली खान हाल ही में बाबा केदारनाथ दर्शन

पोस्ट के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, “जब मैं पहली बार यहां आई थी तो मैंने कभी कैमरा फेस नहीं किया था। आज मैं इसके बिना अपनी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकती। केदारनाथ थैंक्यू। आज मैं जो कुछ भी हूं, वह सब आपने ही दिया है। बहुत कम लोगों को यहां आने का मौका मिलता है और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे यहां दोबारा आने और आपको शुक्रिया कहने का मौका मिला है। जय भोलेनाथ” सारा अली खान की फोटोज और कैप्शन फैंस को काफी पसंद आ रही है।

केदारनाथ धाम की चढ़ाई करती नजर आईं सारा अली खान

इसे भी पढ़े :- अमृता अरोड़ा कैमरे को देखकर असहज गयी मलाइका की बहन ,लोगों ने कहा- इनकी जिम बॉडी को ?

केदारनाथ के दर्शन कर बाबा को कहा थैंक्यू

सारा की खूबसूरत फोटोज देखने के बाद फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ रही है। असल में फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। सारा ने जैसे ही केदारनाथ की फोटोज शेयर की, कमेंट सेक्शन में फैंस सुशांत को याद करने लगे।

कुछ फोटोज में वह वादियों का लुत्फ उठा रही
कुछ फोटोज में वह वादियों का लुत्फ उठा रही

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर आई थीं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर
सारा अली खान आखिरी बार फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर

सारा के अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और नीना गुप्ता भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सारा अली खान ‘जरा हटके जरा बच के’ में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ जैसी फिल्में भी सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं।

बर्फबारी के बीच केदारनाथ पहुंची सारा अली, शेयर की शानदार तस्वीरें

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी

केदारनाथ के दर्शन कर बाबा को कहा थैंक्यू
केदारनाथ के दर्शन कर बाबा को कहा थैंक्यू

। फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस पूरी टीम के साथ दो महीने तक केदारनाथ और इसके आसपास के इलाकों में रहीं थी। डेब्यू फिल्म की शूटिंग की वजह से केदारनाथ सारा अली खान के दिल के काफी करीब है।

PHOTOS: बर्फबारी के बीच भगवान शिव के दर्शन करने केदारनाथ पहुंचीं सारा,  नेटिजन्स को आई सुशांत की याद - Sara ali khan visit kedarnath temple wrote  jai bholenath in Instagram ...
आलिया भट्ट को शहर में ग्लोबल स्पोर्ट पिकलबॉल चैंपियनशिप इवेंट में वह कैजुअल लुक में आईं नजर फ़ोटोग्राफ़र की ओर इशारा करते हुए, वह मज़ाक में

केदारनाथ धाम की चढ़ाई करती नजर आईं सारा अली खान
“आपका बेटा बहुत परेशान करता है मुझे। नहीं, बहुत अच्छा काम करता है।” एक तस्वीर के लिए उसके साथ पोज़ देने के बाद, आलिया ने अपने बेटे से कहा, “आराम से ले कर जाओ।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel