‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में राजस्थान पहुंचे और राजस्थान के इस परिवार से की मुलाकात सारा-विक्की ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने परिवार से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा- हमारी फिल्म जरा हटके, जरा बचके 2 जून को आ रही है। यहां इस परिवार को देखकर वापस एहसास हुआ कि परिवार में कितना प्यार है। इस पूरे परिवार में इतने लोग हैं, ऐसा परिवार मैंने कभी नहीं देखा। बस प्यार के साथ आप लोग आइए और हमारी पिक्चर देखें।विक्की-सारा ने चूल्हे पर सेंकी रोटियां, राजस्थानी गानों पर नाचे:185 लोगों के परिवार से पूछा- कितना आटा लगता है? जवाब सुनकर चौंक गए एक्टर बॉलीवुड सेलिब्रिटी विक्की कौशल और सारा अली खान रविवार शाम अजमेर के गांव रामसर पहुंचे। यहां 185 लोगों के मोहनलाल माली के परिवार से मिले।विक्की कौशल और सारा अली खान रविवार शाम अजमेर के गांव रामसर पहुंचे। यहां 185 लोगों के मोहनलाल माली के परिवार से मिले। दोनों ने इस परिवार की महिलाओं के साथ रसोई में चूल्हे पर रोटियां सेंकी। रोटी और भिंडी की सब्जी खाई। राजस्थान गानों पर जमकर डांस किया।इस दौरान दोनों के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ मच गई। बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अपनी फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ देखने के लिए राजस्थानी भाषा में लोगों से हाथ जोड़कर अपील भी की।

विक्की कौशल और सारा अली खान रविवार शाम अजमेर के गांव रामसर
विक्की कौशल और सारा अली खान रविवार शाम अजमेर के गांव रामसर

इसे भी पढ़े :- उर्फी जावेद ने फिर से पार की बोल्डनेस की सारी हदें, चमचमाती ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, ये देख फैन्स की आँखे …..

सारा और विक्की कौशल दोनों 185 लोगों के परिवार

विक्की कौशल ने कहा- यहां आकर बहुत अच्छा लगा। ऐसा परिवार होना एक बहुत बड़ी बात है। राजस्थान आकर अच्छा लगा।विक्की कौशल और सारा अली खान ने राजस्थान में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए यहां आकर महिलाओं से हिंदी में बातचीत की और उसे राजस्थानी में बोलना सीखा।

Sara-vicky Kaushal:'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में जुटे सारा-विक्की,  राजस्थान के इस परिवार से की मुलाकात - Zara Hatke Zara Bachke: Sara Ali Khan  Vicky Kaushal At Rajasthan For ...

विक्की ने कहा- 2 जून को यह फिल्म देखनी है, इसकी अपील राजस्थानी में कैसे करेंगे। इसके बाद जो महिलाओं ने बताया, उसे बार-बार रिपीट किया।

सारा और विक्की कौशल दोनों 185 लोगों के परिवार
सारा और विक्की कौशल दोनों 185 लोगों के परिवार

विक्की कौशल और सारा अली खान ने यहां महिलाओं के साथ डांस किया। इस दौरान गानों पर दोनों जमकर थिरके।

विक्की कौशल और सारा अली खान ने यहां महिलाओं के साथ डांस
विक्की कौशल और सारा अली खान ने यहां महिलाओं के साथ डांस

इसे भी पढ़े :-जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्रालेस होकर एक बेहद हॉट रेड ड्रेस पहनी जिसमें उनकी खूबसूरत और बोल्डनेस के लोग कायल

दौरान गानों पर दोनों जमकर थिरके

इसके पहले दोपहर 4 बजे सारा अजमेर दरगाह जियारत करने पहुंची थीं। यहां सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ मच गई। दरगाह जियारत के बाद सारा और विक्की कौशल दोनों 185 लोगों के परिवार से मिलने रामसर गांव पहुंचे।

विक्की कौशल और सारा अली खान ने यहां महिलाओं के साथ डांस
विक्की कौशल और सारा अली खान ने 

दोनों कलाकार जयपुर के राजमंदिर में अपनी फिल्म के नए गाने को रिलीज करेंगे। दोनों कलाकार इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है।

दोनों 185 लोगों के परिवार से मिलने रामसर गांव पहुंचे।
दोनों 185 लोगों के परिवार से मिलने रामसर गांव पहुंचे।

दोनों फिल्म की रिलीज से पहले उसको हिट करवाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।विक्की लक्ष्मण उटेकर की ओर से निर्देशित ‘जरा हटके, जरा बचके’ में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं।

vicky kaushal and sara ali khan In ajmer jara hatke jara bachke pramotionयह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा विक्की कौशल के पास मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी है। रॉनी स्क्रूवाला निर्मित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel