Satyaprem Ki Katha OTT : सत्यप्रेम की कथा ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, जाने किस पर होगी रिलीज

सत्यप्रेम की कथा ओटीटी जो 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को डायरेक्ट किया था समीर संजय विदवान ने, और प्रोड्यूस किया था साजिद नाडियावाला ने। सत्यप्रेम की कथा ओटीटी मूवी 2 घंटे 24 मिनट लंबी है, जिसके 4-5 गाने हैं। आइए आज जानते हैं फिल्म का बजट क्या था, इसकी रिलीज कब होगी, स्टारकास्ट कौन है, एक्टर कौन है, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या था, और कहां पर शूट की गई थी फिल्म, आज के इस ब्लॉग में।

सत्यप्रेम की कथा ओटीटी कब और कौनसे प्लेटफार्म पर रिलीज होगी

अब आइए जानते हैं कब और कौन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है सत्यप्रेम की कथा। सत्यप्रेम की कथा ओटीटी, सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। हालाँकि, अभी आधिकारिक रिलीज़ डेट नहीं आई है, ये अपेक्षित तारीखें हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है ये कन्फर्म है। फिल्म हाली में ही थिएटर्स से उतरी है, और अब फुल सेट है ओटीटी पर रिलीज होने के लिए। फिल्म की कहानी और अभिनेताओं के अभिनय के माध्यम से बहुत ज्यादा अच्छी है। अब आइए जानते हैं कौन हैं अभिनेता, कैसा रहा रिव्यू, और क्या है सत्यप्रेम की कहानी फिल्म की कहानी आज के इसग ब्लॉ में!

जेलर मूवी की कमाई ! यहाँ क्लिक करें!

सत्यप्रेम की कथा के सितारे

  • Kiara Advani (कियारा आडवाणी)
  • Shikha Talsania (शिखा तल्सानिया)
  • Ritu Shivpuri (ऋतु शिवपुरी)
  • Arjun Aneja (अर्जुन अनेजा)
  • Kartik Aaryan (कार्तिक आर्यन)

सत्यप्रेम की कथा का बजट (Satyaprem Ki Katha Budget)

  1. सत्यप्रेम की कथा फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये था
  2. मूवी इंडिया के बहुत सारे शहरों में शूट हुई, जैसे कि अहमदाबाद, वडोदरा, मुंबई, श्रीनगर, गुलमर्ग

सत्यप्रेम की कथा फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी ये तो मैंने आपको बता दिया। अब जानते हैं कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या हो रहा है, लेकिन उससे पहले जानते हैं कि फिल्म का बजट क्या था। फिल्म बहुत ही ज्यादा कम बजट में बन गई थी। सत्यप्रेम की कथा एक सेमी हिट फिल्म राही, अगर और अच्छे से हम जानेंगे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के माध्यम से।

सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Satyprem Ki Katha Box Office Collection)

सत्यप्रेम की कथा फिल्म का बजट मैंने आपको बताया। आइए अब जानते हैं फिल्म का ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना था, उसके बाद हमें पता चलेगा फिल्म हिट थी या फिर फ्लॉप। क्योंकि फिल्म हिट है या फिर फ्लॉप, ये रिव्यू से नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चलता है। अगर फिल्म अपने बजट से ज्यादा कलेक्शन कर लेती है, तो उसे हिट फिल्म कहा जाता है। और अगर फिल्म अपना ओवरऑल बजट भी कवर नहीं कर पाती तो उसे फ्लॉप फिल्म कहा जाता है। सत्यप्रेम की कथा फिल्म का ओवरऑल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 120 करोड़ के आसपास रहा, जिसकी यह बात बतायी जा सकती है कि सत्यप्रेम की कथा एक हिट फिल्म है। मूवी ने अपने बजट से 2x जितना कलेक्शन किया है।

मूवी से संबंधित और अपडेट जानने के लिए हमारी वेबसाइट samacharbuddy.com से जुड़े रहें। धन्यवाद!

FAQs: सत्यप्रेम की कथा

सत्यप्रेम की कथा की रिलीज डेट ओटीटी पर?

सितम्बर 2023 (September 2023)

सत्यप्रेम की कथा कहा पर स्ट्रीमिंग हो रही है?

अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी

सत्यप्रेम की कथा फ्लॉप है या हिट?

सत्यप्रेम की कथा एक हिट फिल्म है

Join WhatsApp Channel