झलक दिखला जा सीजन में माधुरी दीक्षित को सेट पर शानदार आउटफिट में देख लोग कहने लगे

माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरत मुस्कान और लाल रंग की रेट्रो साड़ी से कई दिलों को पिघला दिया।झलक दिखला जा सीजन 10 का पहला एपिसोड 3 सितंबर, 2022 को प्रसारित हुआ और यह एक शानदार शुरुआत थी। दर्शक इस शो को देखने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह पांच साल बाद लौट रहा था और हम निराश नहीं थे। जज माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही, करण जौहर, मनीष पॉल और अन्य को झलक दिखला जा के सेट पर देखा गया और दोनों अभिनेत्रियाँ खूबसूरत साड़ियों में जल रही थीं।लाल साडी में झलवा दिखायाआज झलक दिखला जा सीजन 10 के जजों को शो के सेट पर शानदार आउटफिट में देखा गया। माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरत मुस्कान और लाल रंग की रेट्रो साड़ी से कई दिलों को पिघला दिया, जिसे उन्होंने भारी अलंकृत सफेद ब्लाउज के साथ जोड़ा। उसने अपनी साड़ी पर एक झिलमिलाती चांदी की बेल्ट भी चुनी, जिसने उसकी कमर को सिकोड़ दिया और एक मॉडिश लुक दिया। दूसरी ओर, बॉलीवुड की राज दिवा नोरा फतेही ने अपने असाधारण लुक से कई लोगों का दिल जीत लिया।

झलक दिख लाजा के सेट पर लाल साडी में नज़र आयी माधुरी
झलक दिख लाजा के सेट पर लाल साडी में नज़र आयी माधुरी

इसे भी पढ़े :- क्रिकेटर ऋ‍षभ पंत 14 रन बनाकर आउट हुई तो एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला पर निकाली फेन्स ने अपनी पूरी भड़ास

झलक दिख लाजा के सेट पर लाल साडी में नज़र आयी माधुरी दीक्षित

आज झलक दिखला जा सीजन 10 के जजों को शो के सेट पर शानदार आउटफिट में देखा गया। माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरत मुस्कान और लाल रंग की रेट्रो साड़ी से कई दिलों को पिघला दिया, जिसे उन्होंने भारी अलंकृत सफेद ब्लाउज के साथ जोड़ा।

माधुरी दीक्षित तो लोगो किये ऐसे कमेंट्स
माधुरी दीक्षित तो लोगो किये ऐसे कमेंट्स

उसने अपनी साड़ी पर एक झिलमिलाती चांदी की बेल्ट भी चुनी, जिसने उसकी कमर को सिकोड़ दिया और एक मॉडिश लुक दिया। दूसरी ओर, बॉलीवुड की राज दिवा नोरा फतेही ने अपने असाधारण लुक से कई लोगों का दिल जीत लिया। नोरा ने छह गज की दूरी पर एक नारंगी रंग का अलंकृत किया था जिसे उन्होंने एक आश्चर्यजनक गहरे गले के मिलान वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा था। उसकी ऊँची पोनीटेल और तीव्र टकटकी सिर्फ मंत्रमुग्ध कर देने वाली है।

उसने अपनी साड़ी पर एक झिलमिलाती चांदी की बेल्ट भी चुनी,
उसने अपनी साड़ी पर एक झिलमिलाती चांदी की बेल्ट भी चुनी,

इसे भी पढ़े :- दिल्ली के 7 सबसे सस्ते मार्केट जहाँ मोबाइल सोफा से लेकर कई अन्य फेशन तक की सारी चीजें मिलेगी इतनी सस्ती

सेट पर लाल साडी में नज़र आयी माधुरी

झलक दिखला जा सीजन 10 का दूसरा एपिसोड मस्ती, डांस, ग्लैमर और सभी चीजों का मेल था। मनीष पॉल, हमेशा की तरह अपने होस्टिंग स्टिंट के साथ प्रफुल्लित हैं।माधुरी दीक्षित नेने, नोरा फतेही और करण जौहर डांस रियलिटी शो में ढेर सारा ग्लैमर, सास और क्लास लाते हैं। प्रतियोगी और जज के रूप में इतने लोकप्रिय चेहरों के साथ, झलक दिखला जा सीजन 10 पहले से ही ग्लैम बाजार में एक गर्म विषय बन गया है। अब शो डांस के रूप में और हॉटनेस देता रहता है या प्लेन फिजूलखर्ची, ये तो वक्त ही बताएगा।

मनीष पॉल, हमेशा की तरह अपने होस्टिंग स्टिंट के साथ प्रफुल्लित
मनीष पॉल, हमेशा की तरह अपने होस्टिंग स्टिंट के साथ प्रफुल्लित

माधुरी दीक्षित नेने, नोरा फतेही और करण जौहर डांस रियलिटी शो में ढेर सारा ग्लैमर, सास और क्लास लाते हैं। प्रतियोगी और जज के रूप में इतने लोकप्रिय चेहरों के साथ, झलक दिखला जा सीजन 10 पहले से ही ग्लैम बाजार में एक गर्म विषय बन गया है। अब शो डांस के रूप में और हॉटनेस देता रहता है या प्लेन फिजूलखर्ची, ये तो वक्त ही बताएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel