KBC 15 : शाहरुख ने अमिताभ बच्चन से किया था वादा की गौरी डिजाइन करेगी उनकी वैनिटी

क्विज-ओरिएंटेड रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में महानायक अमिताभ बच्चन ने फिर से टीवी पर वापसी की है। 14 अगस्त 2023 को सोनी टीवी पर KBC 15 का प्रीमियर हुआ। कौन बनेगा करोड़पति 15 के हालिया एपिसोड में क्विज शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की कॉफी टेबल बुक के बारे में एक सवाल पूछा। जवाब देते हूए गौरी हसने लगी।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

बिग बी ने शाह रुख के पत्नी से कहाँ कुछ ऐसा

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 15 के पिछले एपिसोड में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से कॉफी टेबल बुक का सवाल पूछा। कपिल देव ने , गौरी को पहचानते हुए, इसका सही उत्तर दिया था। बाद में बिग बी ने कहा, “मैंने उनका इंटीरियर डिजाइन का काम देखा, जब में शाहरुख की वैनिटी वैन में गया। हाल ही में, मैं शाहरुख के साथ शूटिंग करते हुए उनकी वैन में घुस गया। अंदर बहुत ही आकर्षक डिजाइन है। वहाँ एक टीवी, स्लाइडिंग सोफ़ा, रसोई और बहुत कुछ है। शाह रुख ने कहा था की यह गौरी के द्वारा डिजाइन बनाया गया है। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि वह गौरी को बताएंगे और वह मेरी वैनिटी डिजाइन पर काम करेंगी, लेकिन अभी तक उन्होंने गौरी को नहीं बोला,” यह बिग बी ने मजाक में कहा था।

हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने बताया अपना जीवन

Amitabh Bachchan KBC
Amitabh Bachchan KBC

KBC कॉनटेस्टेंट ने बिग बी के सामने की शाह रुख की तारीफ

युवा प्रतियोगी ने हाल ही में एक प्रोमो में बताया था कि वह शाहरुख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक है। धीरे-धीरे बिग बी ने उन्हें बताया कि उन्हें अभिनेता के बारे में क्या पसंद है। उसने कहा कि सभी लड़कियां शाहरुख खान को देखकर निराश हो जाती हैं जब वे मुस्कुराते हैं और उनके गालों पर डिंपल पड़ते हैं।”मेरी बेटी शाहरुख जी की फैन है और वह आपके बहुत बड़े फैन हैं,” प्रतिस्पर्धी की मां ने कहा। यह सुनकर बिग बी खुश हो गए और कहा, “बचगए बचगए, बहुत बहुत धन्यवाद आपका”, और अपने प्रतिद्वंद्वी को ताना मारते हुए कहा, “आप क्या समझते हैं हमारे कोई प्रशंसक नहीं हैं?” आपके माता-पिता हमारे प्रशंसक हैं। दर्शकों ने अमिताभ बच्चन के लिए तालियाँ बजाई ।

Amitabh Bachchan KBC News
Amitabh Bachchan KBC News

शाह रुख और अमिताभ का रिश्ता

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की दोस्ती लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। उनकी दोस्ती काफी आगे तक जाएगी। इसलिए प्रशंसक उनके पिता-पुत्र का किरदार देखकर आश्चर्यचकित रह गए। जबकि बिग बी का डायलॉग, “कह दिया बस कह दिया” दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ, फैंस शाहरुख को आदर्श बेटा कहते थे। अमिताभ और शाहरुख को फिल्म मे देखने से लोग बहुत खुश होते है। लोगों को उनकी जोड़ी अच्छी लगती है, दोनों का मजेदार रिश्ता सभी लोगों को आकर्षित करता हैं।

Join WhatsApp Channel