पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स में सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा अवॉर्ड मिला शहनाज गिल को

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल से आज हर कोई वाकिफ है,गौरतलब है कि आज शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, और अपने नए लुक की वजह से अपने फैंस का दिल जीत लेती है। आज उनके फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते रहते हैं।शहनाज़ गिल ने सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा अवार्ड जीता।7 अप्रैल पिंकविला के लिए एक बड़ी रात थी क्योंकि पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स का दूसरा संस्करण मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट में सफलतापूर्वक आयोजित हुआ। यह वास्तव में सितारों से भरी रात थी और कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन, रकुल प्रीत सिंह, काजोल, रानी मुखर्जी, गोविंदा और अन्य सहित उद्योग से कई बड़े नाम स्टाइल में पहुंचे और इस कार्यक्रम को यादगार बना दिया।शो का पहला सीज़न जिसने 16 जून, 2022 को सभी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर शुरुआत करते ही 1 बिलियन की पहुंच से लोगों को चौंका दिया।

रीलस्टार ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स
रीलस्टार ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स

इसे भी पढ़े :-जाह्नवी कपूर बालों के लहराते हुई दिखीं येलो ड्रेस में , कैमरे के सामने किलर पोज देकर फेन्स के दिलो में लगाई आग

रीलस्टार ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स

विभिन्न श्रेणियों के पुरस्कार पेश करने के लिए कई प्रतिष्ठित ब्रांडों ने पिंकविला के साथ साझेदारी की। सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा अवार्ड प्रदान करने के लिए, रीलस्टार ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के दूसरे संस्करण के लिए पिंकविला के साथ हाथ मिलाया।

pinkvilla
शहनाज गिल  मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है। शायद ही कोई ऐसा होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा।

Shehnaaz Gill on winning the Super Stylish Charming Diva award || #shehnaazgill #shorts - YouTube

उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी जाना जाता है, लेकिन बिग बॉस 13 में उनके परफॉरमेंस के बाद, अभिनेत्री घर-घर में पहचानी जाने लगी।

तू ज्यादा मत बोला कर 🤣 cutie Shehnaaz Gill video #shorts #shehnaazgill #paparazzi #fun - YouTube

अपने साथी दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते को हर प्रशंसक ने प्यार किया। तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह केवल बढ़ती ही जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

इसे भी पढ़े :-यामी गौतम ने सुहाग के जोड़े में किया पति के साथ रुद्राभिषेक, तस्वीरें देख फेन्स बोले, ‘जोड़ी हो तो ऐसी’

शहनाज़ गिल को मिला सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा का अवार्ड

फिलहाल शहनाज गिल ’यूट्यूब पर ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ नाम का चैट शो होस्ट करती हैं। वह सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Shehnaaz Gill को मिला Super Stylish Charming Diva का अवार्ड Award | #shortvideo | Shudh Manoranjan - YouTube

शहनाज गिल ने पिंकविला Style Icons Edition 2 में सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा के लिए पुरस्कार जीता और इसे रीलस्टार के सह-संस्थापक श्रिया शरण और निक बहल द्वारा प्रस्तुत किया गया।

शहनाज गिल ने पिंकविला Style Icons Edition 2 में सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा
शहनाज गिल ने पिंकविला Style Icons Edition 2 में सुपर स्टाइलिश चार्मिंग दिवा

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel