जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगे शिखर धवन , और उनके फैन्स के साथ-साथ कई लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे लोकप्रिय और मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन हैं । जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए किसी भी क्षेत्र में करियर बनाना अपने आप में एक चुनौतीपूर्ण कार्य होता है अभिनय की दुनिया में करियर बनाने का सपना देखते हैं और कई लोग इसमें सफल भी हो जाते हैं।आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही बेहद लोकप्रिय और मशहूर हस्ती से मिलवाने जा रहे हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे लोकप्रिय और मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन हैं  आने वाले दिनों में फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।फैन्स के साथ-साथ कई लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं सफलता और लोकप्रियता के मामले में वह आज भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को टक्कर देते हैं।शिखर धवन आने वाले दिनों में वह आगामी बॉलीवुड फिल्म डबल एक्सल में नजर आएंगे

 बॉलीवुड डेब्यू करेंगे शिखर धवन
बॉलीवुड डेब्यू करेंगे शिखर धवन

इसे भी पढ़े :- मौनी रॉय ने अपने मेहंदी में महादेव और पार्वती दिखे और मेहंदी वाले हाथों की तस्वीरें पोस्ट करके कैप्शन लिखा कि पहला हमेशा स्पेशल होता

 बॉलीवुड डेब्यू करेंगे शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे लोकप्रिय और मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन हैं, जिनके बारे में अब खबरें आ रही हैं कि वह आने वाले दिनों में अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं। दुनिया, जिसके चलते अब शिखर धवन के फैन्स के साथ-साथ कई लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और यही वजह है कि वह इन दिनों इंटरनेट से लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों उनसे जुड़ी इन खबरों की वजह से छाए हुए हैं।

शिखर धवन के फैन्स के साथ-साथ कई लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड
शिखर धवन के फैन्स के साथ-साथ कई लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड

शिखर धवन की बात करें तो उनके बारे में खबरें हैं कि आने वाले दिनों में वह आगामी बॉलीवुड फिल्म डबल एक्सल में नजर आएंगे, जिसमें बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ जहीर इकबाल और महत राधवेंद्र जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी करेंगे।

इसे भी पढ़े :- विक्की कौशल के साथ मनाया पहला करवा चौथ कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं.

इस अभिनेत्री संग फिल्मी पर्दे पर करेंगे रोमांस

इस फिल्म की सबसे दिलचस्प बात यह है कि शिखर धवन भी फिल्म में नजर आएंगे और फिल्मों में आने के फैसले के बारे में बातचीत में शिखर धवन का कहना है कि यह फैसला बेहद आसान था। और उनके अनुसार देश के ए.एस. एक खेल एथलीट, उन्होंने हमेशा बहुत व्यस्त जीवन व्यतीत किया है और उनका पसंदीदा शगल उनके साथ अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना है।

इस अभिनेत्री संग फिल्मी पर्दे पर करेंगे रोमांस
इस अभिनेत्री संग फिल्मी पर्दे पर करेंगे रोमांस

आगे शिखर धवन ने कहा कि जब उन्हें फिल्म देखने का मौका मिला तो वह उनकी कहानी सुनकर बहुत प्रभावित हुए और क्योंकि फिल्म में पूरे समाज के लिए एक खूबसूरत संदेश है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कई लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करना जारी रखेंगे, चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों।

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी 2 प्लस साइज महिलाओं पर आधारित
फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी 2 प्लस साइज महिलाओं पर आधारित

अगर इस फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी 2 प्लस साइज महिलाओं पर आधारित है जो अपने सपनों की तलाश में हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel