अमिताभ बच्चन के बेटी दामाद की शानदार तस्वीरें कैमरे में कैद हुए श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के प्राइवेट मोमेंट्स

बॉलीवुड स्टार्स की बेटियां अब खूब लाइमलाइट में रहती हैं। ऐसी ही एक स्टार डॉटर हैं मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने जहां फिल्मों में दूर बिजनेस में हाथ जमाया तो वहीं उनके पति निखिल नंदा भी काफी बड़े बिजनेसमैन हैं. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा काफी लाइमलाइट में रहती हैं। महानायक की बेटी ने सालों पहले, दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन, निखिल नंदा  से शादी की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन इन्हें कई फिल्मी पार्टियों में देखा जाता है. हम आपको निखिल और श्वेता की ऐसी रोमांटिक तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।ये फोटो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की एक फैमिली फोटो है जिसमें उनके बेटा-बहू अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय उनकी पोती आराध्या, बेटी-दामाद श्वेता बच्चन और निखिल नंदा और नाती-नातिन नव्या नंदा और अगस्त्य नंदा शामिल हैं।ये तस्वीर श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शादी की फोटो है जिसमें दोनों साथ में काफी खुश लग रहे हैं। निखिल और श्वेता ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है, श्वेता की मांग में सिंदूर है और निखिल उनके कान में कुछ कह रहे हैं.श्वेता बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करती हैं और ऐसे में पति निखिल के साथ उनकी बहुत कम तस्वीरें ही पब्लिक डोमेन में मौजूद हैं।

अमिताभ बच्चन की बेटी-दामाद की ये तस्वीरें 
अमिताभ बच्चन की बेटी-दामाद की ये तस्वीरें

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर को आई अपनी माँ की याद और शेयर की पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि वह हमेशा ही उन्हें याद करती हूँ

अमिताभ बच्चन की बेटी-दामाद की ये तस्वीरें

इस फोटो में आप निखिल और श्वेता के अपने परिवार को देख सकते हैं। पहली तस्वीर पुरानी है जिसमें इस कपल के बच्चे अगस्त्य और नव्या काफी छोटे हैं और दूसरी तस्वीर रीसेंट है जिसमें चारों लोग एक फैमिली हडल कर रहे हैं।

इस फोटो में आप निखिल और श्वेता के अपने परिवार
इस फोटो में आप निखिल और श्वेता के अपने परिवार

ये फोटो भी कुछ साल पुरानी है। कश्मीरी कढ़ाई वाले सूट में श्वेता काफी सुंदर लग रही हैं और टाइ-सूट में निखिल भी उनको कॉम्प्लिमेेट कर रहे हैं।ये किसी इवेंट की तस्वीर है जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी-दामाद साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं।

कश्मीरी कढ़ाई वाले सूट में श्वेता काफी सुंदर लग रही
कश्मीरी कढ़ाई वाले सूट में श्वेता काफी सुंदर लग रही

ये फोटो कुछ समय पहले की है।बता दें कि हाल ही में श्वेता और निखिल को एक साथ बहुत कम स्पॉट किया जाता है और ऐसे में उनकी ये फोटो काफी खास है।दोनों साथ में बहुत खुश लग रहे हैं और एक फन मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं। दोनों कलर को-ऑर्डिनेटेड भी हैं।

Join WhatsApp Channel