आखिरकार सिंगर मीका सिंह ने अपने लिए जीवनसाथी मिल ही गयी ये एक्टर्स पुरी तरह से मीका सिंह का दिल जीतने में कामयाब रही

सिंगर मीका सिंह अपने लिए जीवनसाथी की तलाश में हैं और इसी वजह से उन्होंने टीवी पर अपना स्वयंवर ‘मीका दी वोटी’ शुरू किया है। लेकिन, अब लगता है मीका सिंह को एक ऐसी दुल्हन मिल गई है जिसके साथ वह घर बसाना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने ‘मीका दी वोटी’ शो जीत लिया है।आकांक्षा पुरी मीका सिंह का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वह पहले से ही उसकी अच्छी दोस्त है और एक-दूसरे को कई सालों से जानती है। स्वयंवर का ग्रैंड फिनाले मीका दी वोटी 25 जुलाई को होगा, जहां मीका सिंह के पार्टनर का फैसला होगा। लेकिन लगता है कि फैसला पहले ही लिया जा चुका है। आकांक्षा पुरी ने कुछ दिन पहले ही शो में एंट्री की थी और मीका का दिल जीत लिया है।

सिंगर मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को चुना अपना साथी
सिंगर मीका  ने आकांक्षा पुरी को चुना अपना साथी

इसे भी पढ़े :- विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का वीडियो पोस्टर के जरिए किया गया खुलासा

सिंगर मीका ने आकांक्षा पुरी को चुना अपना साथी

आकांक्षा पुरी मीका का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वह पहले से ही उसकी अच्छी दोस्त है और एक-दूसरे को कई सालों से जानती है। स्वयंवर का ग्रैंड फिनाले: मीका दी वोटी 25 जुलाई को होगा, जहां मीका  के पार्टनर का फैसला होगा। लेकिन लगता है कि फैसला पहले ही लिया जा चुका है। आकांक्षा पुरी ने कुछ दिन पहले ही शो में एंट्री की थी और मीका का दिल जीत लिया है।

सिंगर मीका सिंह अपने लिए जीवनसाथी की तलाश में
सिंगर मीका अपने लिए जीवनसाथी की तलाश में

मीका दी वोटी’ में एंट्री करने से पहले आकांक्षा पुरी ने कहा कि वह मीका को 13-14 साल से जानती हैं। दोनों हमेशा अच्छे और बुरे समय में एक दूसरे के साथ रहे हैं। जब उसे पता चलता है कि मीका सिंह स्वयंवर कर रहा है और अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहा है, तो वह दोस्ती को एक मौका देने की सोचता है। आकांक्षा पुरी ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी दोस्त उनकी पार्टनर बने। ‘मीका दी वोटी’ में प्रवेश करते ही उन्होंने कहा ‘राजा की एक ही रानी होगी और वह मैं हूं’।

आकांक्षा पुरी मीका सिंह का दिल जीतने में कामयाब रही
आकांक्षा पुरी मीका का दिल जीतने में कामयाब रही

इसे भी पढ़े :- शाहिद कपूर और कृति एक साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल,

बहुत जल्द सुनाई देगी सिंगर के घर पर,

कुछ समय पहले मीका और आकांक्षा पुरी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, फिर उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई थी। उस वक्त मीका ने कहा था कि तस्वीर उनके घर की पूजा की है, जिसमें आकांक्षा आई थी। आकांक्षा पुरी पहले बिग बॉस 13 के अभिनेता पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन शो के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया।आकांक्षा पुरी असल में मीका सिंह की ‘वोटी’ यानि दुल्हनिया बनेंगी या नहीं ये तो फिनाले एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

आकांक्षा पुरी ने ‘मीका दी वोटी’ शो जीत लिया
आकांक्षा पुरी ने ‘मीका दी वोटी’ शो जीत लिया

लेकिन अब चर्चा है कि सिंगर मीका सिंह ने दुल्हनिया को चुना है। आकांक्षा पुरी के अलावा, फिनाले में प्रांतिका दास, नीत महल और किशन चांदनी शामिल हैं। वह  सिंगर को प्रभावित करने में भी कामयाब रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel