पैर में चप्पल और गोल्डन मैक्सी, मनीष मल्होत्रा के घर ऐसे पहुंची एवरग्रीन रेखा का ऐसा हुलिया देख फैंस हुई हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा हमेशा अपने यूनिक स्टाइल और सदाबहार फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन इस बार रेखा का हुलिया देख फैंस हैरान हैं. देर रात रेखा को मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया. रेखा को देखकर ऐसा लगा जैसे वो कुछ छुपा रही हैं. सदाबहार एक्ट्रेस रेखा हमेशा अपने स्टाइल से महफिल लूट लेती हैं, लेकिन इस बार रेखा का अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं. रेखा को देर रात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया. जहां रेखा के ड्रेसिंग को देखकर पैपराजी खुद चक्कर में पड़ गए. आधी रात आंखों पर काला चश्मा लगाए रेखा मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलीं. सिर पर कपड़ा बांधे और शॉल लपेटे रेखा को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कुछ छुपाने की कोशिश कर रही हैं.

पैर में चप्पल और गोल्डन मैक्सी
पैर में चप्पल और गोल्डन मैक्सी

इसे भी पढ़े :- हेमामालनी मेट्रो में ट्रेवल करती आयी नजर उन्हें देख फेन्स की ऐसी भीड़ उमड़ी एक्टर्स के साथ सेल्फी लेने के लिए

पैर में चप्पल और गोल्डन मैक्सी

दरअसल रात के 12.30 बजे रेखा को फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया. रेखा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, लेकिन रेखा के लिबास और उनके बदले अंदाज को देखकर फैंस हैरान रह गए. रात में गोगल्स लगाकर रेखा मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलीं. बिना मेकअप और बिना ज्वैलरी के रेखा को ऐसे देखना फैंस के मन में काफी सवाल खड़े कर रहा है.

Rekha beauty secrets: 60 के पार भी इतनी खूबसूरत और फ‍िट हैं रेखा, बढ़ती उम्र को थामने के ल‍िए आप भी जानें, beauty tips in hindi, rekha ki khoobsoorati ke raaz

रात में सनग्लासेस, सिर पर कपड़ा बांधे, आखिर क्या छुपा रही हैं रेखा ?
रेखा ने बालों को बैश कलर के एक कपड़े से बांधा हुआ था. जिसमें आगे एक नॉट जैसी लगी हुई है. पैपराजी के कैमरे देखते ही रेखा हैरान रह हईं. मीडिया को देखते ही रेखा ने मज़ाक में थप्पड़ मारने वाला पोज दिया.

रात में सनग्लासेस, सिर पर कपड़ा बांधे
रात में सनग्लासेस, सिर पर कपड़ा बांधे

इसके बाद वो हाथ जोड़े खड़ी रहीं. रेखा के साथ मनीष मल्होत्रा ने भी पोज दिए. मनीष मल्होत्रा ने पैपराजी से सवाल किया कि आखिर आप लोगों को पता कहां से चलता है. पैपराजी रेखा से पूछते हैं- आप कैसी हैं, वो कहती हैं- बहुत अच्छी.

रात के 12.30 बजे रेखा को फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा
रात के 12.30 बजे रेखा को फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा

रेखा ने खुद को पूरी तरह से कवर किया हुआ था. उनकी चाल-ढ़ाल और स्टाइल देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो कैमरे से कुछ छुपा रही हैं. रेखा बार-बार अपने हाथों को शॉल से ढ़क रहीं थी. रेखा के साथ उनकी पर्सनल मैनेजर फरजाना भी नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में 20 सालों बाद फिर साथ नजर आई ‘तेरे नाम’ की जोड़ी,

एवरग्रीन रेखा का हुलिया देख फैंस हैरान

फरजाना रेखा को कवर करते हुए चल रहीं थी.रेखा का ये बदला हुआ अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं. ऐसा लग रहा है जैसे वो कुछ छुपा रही हैं

अचानक से अपनी कार तक पहुंचने के लिए दौड़
अचानक से अपनी कार तक पहुंचने के लिए दौड़

रेखा पैपराजी को बैक पोज देने से बचने के लिए टेढा-टेढा चलती हैं फिर अचानक से अपनी कार तक पहुंचने के लिए दौड़ लगा देते ही. सोशल मीडिया पर रेखा का ये वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Rekha No Makeup

फैंस रेखा का ये बदला हुआ अंदाज देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि जैसे वो अपनी उम्र को छुपाने की कोशिश कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर रेखा का ये वीडियो और तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर रेखा का ये वीडियो और तस्वीरें वायरल

एक यूजर ने लिखा है कि रेखा ने आंखों के नीचे पड़ी झुर्रियों को छुपाने के लिए रात में काला चश्मा लगाया हुआ है. वैसे हमेशा रॉयल अंदाज में दिखने वाली रेखा का ये लुक थोड़ा अजीब जरूर था.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel