अभिनेता फरदीन खान के सोशल मीडिया पोस्ट पर वरुण धवन, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल ने की कमेन्ट

अभिनेता फरदीन खान ने इंस्टाग्राम पर एक समुद्र तट सेल्फी पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, जो उनके प्रभावशाली शारीरिक बदलाव को दिखाता है। अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और दीया मिर्जा जैसे साथी कलाकारों ने उनकी हाल की तस्वीर को पसंद किया है, जिन्होंने टिप्पणियों में उनकी प्रशंसा की है।

वरुण धवन और बाकी सुपरस्टार्स ने फरदीन खान के पोस्ट पर किया कमेन्ट

तस्वीर को शेयर करते हुए फरदीन ने कैप्शन में लिखा, “सन सी सनसेट।” एक सुंदर दिन का शानदार अंत। दीया ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।रितेश देशमुख ने लिखा, “स्मैशिंग एफके।” बॉबी और अभिषेक ने अलग-अलग भावना व्यक्त कीं। Varun Dhawan ने लिखा, “शानदार एफके।“ फरदीन ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को उनके पोस्ट पर उत्साहजनक टिप्पणियों के लिए धन्यवाद दिया। “प्रिय ग्राम परिवार, मैं हाल ही में पोस्ट की गई रील पर सबसे उत्साहजनक टिप्पणियों और पसंदों के लिए अपना आभार व्यक्त करने के लिए कुछ समय लेना चाहता था,” उन्होंने कहा। मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि आप सभी से इतना प्यार और सहयोग मिलता है।”

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर हाई हील्स के बारे में बताया

Fardeen Khan
Fardeen Khan

फरादीन की काम में वापसी

फरदीन काम पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता को पिछली बार 2010 में आई फिल्म “दूल्हा मिल गया” में देखा गया था। रितेश देशमुख की अगली फिल्म विस्फोट में फरदीन दिखाई देंगे। आगामी फिल्म वेनेज़ुएला की 2012 की फिल्म रॉक, पेपर, सीज़र्स की रीमेक है। अभिनेता न केवल शानदार दिखते हैं, बल्कि मुख्य रूप से भावनात्मक दृश्यों में भी उतना ही बेहतरीन काम करते हैं। उस वर्ष उनकी एकमात्र सफल फिल्म अलौकिक हॉरर भूत थी। तरण आदर्श, एक फिल्म समीक्षक, ने कहा, “फरदीन खान ने छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में प्रभाव डाला है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fardeen F Khan (@fardeenfkhan)

2010 में छोडा था कैरियर

2004 में, खान ने अपनी दोनों फिल्मों को आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त की। उन्होंने देव में गुमराह कानून स्नातक की भूमिका निभाई। फरदीन खान एक कठिन भूमिका को शानदार ढंग से निभाकर आश्चर्यचकित कर देते हैं। दो दिग्गजों के साथ उनके दृश्य इस बात की पुष्टि करते हैं कि युवा अभिनेता बन गए हैं। 2010 में अपनी अंतिम अभिनीत भूमिका के बाद, खान ने फिल्म व्यवसाय से दूरी बना ली और अपने परिवार पर ध्यान दिया। फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा के कार्यालय के बाहर दिसंबर 2020 में देखा जाने के बाद चर्चा हुई कि वह अभिनय में वापसी कर रहे हैं। बाद में, छाबड़ा ने बताया कि वे दोनों अवसरों की तलाश में हैं और एक नए काम पर काम करना शुरू करेंगे।

Join WhatsApp Channel