दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट किया ,और उनके नन्हें फैन संग दिया कूल पोज तो बोले फैंस- बच्चा बड़ा खुश नजर ….. .

दीपिका पादुकोण बीती रात बैंगलोर से मुंबई लौटी हैं. यहां मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को कूल डेनिम लुक में देखा गया. वहीं, दीपिका ने अपने नन्हें फैन संग भी एक कूल पोज दिया, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड की ‘पद्मावती’ दीपिका  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ से चर्चा में हैं. साथ ही वह पैन इंडिया फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान संग मिलकर फिल्म ‘पठान’ से वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था. अब बीती रात (7 मई) दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट किया गया है. यहां, दीपिका अपने एक नन्हें फैन से भी मिली थी. दीपिका ने अपने इस फैन संग तस्वीर भी ली और फिर उसे प्यार से बाए भी कहा. दीपिका के इस जेस्चर को देख एक्ट्रेस के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वह ब्लू डेनिम लुक में बेहद कूल लग रही हैं.

वीडियो में दीपिका पादुकोण के एयरपोर्ट लुक
वीडियो में दीपिका के एयरपोर्ट लुक

इसे भी पढ़े :- नीट की परीक्षा देने पहुंचे 69 साल की उम्र के बुजुर्ग, और कहा ‘बेटा करने लगा नशा तो खुद ही बनूँगा डॉक्टर’

दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट

दीपिका ने आंखों पर खूबसूरत चश्मी भी चढ़ाया हुआ था. यहां एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह उनके साथ नहीं थे.

Deepika Padukone shares childhood photos, Deepika Padukone viral photos as  a kid

जैसे ही दीपिका एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो उनका एक नन्हा फैन उनके साथ एक तस्वीर भी क्लिक कराई.

दीपिका ने कार में बैठते वक्त अपने इस नन्हें फैन संग फोटो खिंचवाई
दीपिका ने कार में बैठते वक्त अपने इस नन्हें फैन संग फोटो खिंचवाई

उनके नन्हें फैन संग दिया कूल पोज

 

 

अब बीती रात (7 मई) दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में स्पॉट किया गया है. यहां, दीपिका अपने एक नन्हें फैन से भी मिली थी दीपिका ने कार में बैठते वक्त अपने इस नन्हें फैन संग फोटो खिंचवाई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका से मिला उनका यह नन्हा फैन काफी खुश नजर आया. इससे पहले इस नन्हे फैन ने एक्टर रितेश देशमुख संग एयरपोर्ट पर एक्टर की फिल्म वेद के एक सॉन्ग पर जमकर डांस भी किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, रितेश संग इस नन्हे फैन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वहीं, दीपिका और रितेश के फैंस इस वीडियो में दोनों के अंदाज को खूब लाइक कर रहे हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel